​ ​ शाहजहाँपुर : पत्नी को साथ लेकर ससुराल से लौट के युवक ने फांसी लगाकर जान दी
Thursday, October 1, 2020 | 8:48:01 AM

RTI NEWS » State News » UTTAR PRADESH


शाहजहाँपुर : पत्नी को साथ लेकर ससुराल से लौट के युवक ने फांसी लगाकर जान दी

Thursday, August 6, 2020 13:46:12 PM , Viewed: 723

  •  पत्नी से कहासुनी के बाद बाग में पेड़ से फांसी लगा ली
    शाहजहांपुर(निगोही)। पत्नी को साथ लेकर ससुराल से वापस लौट रहे युवक ने रास्ते में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची निगोही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
     तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर मुड़िया निवासी नीरज(22) पुत्र जगन्नाथ की शादी इसी वर्ष 9 जून को बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर अमृत निवासी सीमा देवी से हुई थी। 3 अगस्त को नीरज अपनी पत्नी के साथ रक्षाबंधन मनाने अपनी ससुराल गया था। बुद्धवार को दोनो पति पत्नी बाइक से वापस लौट रहे थे। बताते हैं कि रास्ते में सीमा और नीरज के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज नीरज ने निगोही क्षेत्र के गांव धीरट के पास एक आम के बाग में बाइक को रोक दिया। उसने बाइक से दिग्गी से अपनी पत्नी की साड़ी निकाली और उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया। उसने उसी साड़ी का फंदा अपने गले डालकर पेड़ स्व झूल गया। उसकी पत्नी नीचे खड़ी चीख पुकार करती रही। इसी बीच गांव के लोग आ गए। ग्रामीणों ने जब तक उसे नीचे उतारा उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों की घटना की जानकारी पुलिस को दो। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया। को साथ लेकर ससुराल से लौट थे युवक ने फांसी लगाकर जान दी*

    --- पत्नी से कहासुनी के बाद बाग में पेड़ से फांसी लगा ली

    शाहजहांपुर(निगोही)। पत्नी को साथ लेकर ससुराल से वापस लौट रहे युवक ने रास्ते में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना पर पहुंची निगोही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
             तिलहर थाना क्षेत्र के ग्राम बिहारीपुर मुड़िया निवासी नीरज(22) पुत्र जगन्नाथ की शादी इसी वर्ष 9 जून को बिलसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर अमृत निवासी सीमा देवी से हुई थी। 3 अगस्त को नीरज अपनी पत्नी के साथ रक्षाबंधन मनाने अपनी ससुराल गया था। बुद्धवार को दोनो पति पत्नी बाइक से वापस लौट रहे थे। बताते हैं कि रास्ते में सीमा और नीरज के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज नीरज ने निगोही क्षेत्र के गांव धीरट के पास एक आम के बाग में बाइक को रोक दिया। उसने बाइक से दिग्गी से अपनी पत्नी की साड़ी निकाली और उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया। उसने उसी साड़ी का फंदा अपने गले डालकर पेड़ स्व झूल गया। उसकी पत्नी नीचे खड़ी चीख पुकार करती रही। इसी बीच गांव के लोग आ गए। ग्रामीणों ने जब तक उसे नीचे उतारा उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों की घटना की जानकारी पुलिस को दो। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेज दिया।

Reporter : rajeevkhatri,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।