​ ​ आर टी आई न्यूज की प्रमुख खबरें उत्तर प्रदेश, मुंबई, दिल्ली
Thursday, October 1, 2020 | 9:17:43 AM

RTI NEWS » State News » UTTAR PRADESH


आर टी आई न्यूज की प्रमुख खबरें उत्तर प्रदेश, मुंबई, दिल्ली

Monday, September 14, 2020 12:56:22 PM , Viewed: 438
  • आर टी आई न्यूज की प्रमुख खबरें : : 

    ➡दिल्ली - दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 4235 नए केस, 3403 मरीज ठीक हुए,29 लोगों की मौत हुई, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 218304 हुई, कोरोना से अबतक कुल 4744 मौत हुई.

    ➡मुंबई - राज्यपाल से मिलीं कंगना रनौत, राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात, बहन के साथ पहुंची थीं कंगना रनौत.

    ➡लखनऊ - यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, 24 घंटे में 6239 कोविड के नए केस मिले, 24 घंटे में 80 कोरोना मरीजों की हुई मौत, अभी तक 4429 कोरोना मरीजों की मौत, लखनऊ में 24 घंटे में 847 नए केस मिले, कानपुर में 338,प्रयागराज में 370 केस, गोरखपुर में 234,गाजियाबाद में 267 केस, वाराणसी में 224,नोएडा में 186 नए केस, बरेल में 158 केस,मेरठ में 233 नए केस, यूपी में कुल मरीजों की संख्या 312036.

    ➡सीतापुर - युवक की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, बदमाश गोली मारकर मौके से फरार, ससुराल में मकान बनवा रहा था युवक, मछरेहटा थाना इलाके की घटना.

    ➡सीतापुर - सीतापुर में मर्डर की सनसनीखेज घटना, मदन यादव की गोली मारकर हत्या हुई, बदमाशों ने गोली मारकर निर्मम हत्या की, 24 घंटे में मर्डर की दूसरी बड़ी घटना, सीतापुर में अपराध पर कोई कंट्रोल नहीं, 
    ,आए दिन हत्या,लूट और डकैती की वारदात, सीतापुर के मछरेहटा में युवक की हत्या.

    ➡कानपुर - नर्वल में प्रेम प्रसंग का सनसनीखेज मामला, सनकी प्रेमी प्रेमिका को लेने ससुराल पहुंचा, प्रेमिका को बुलाने उसकी ससुराल पहुंच गया, प्रेमिका के पति ने प्रेमी को जमकर पीटा, गांव वालों के साथ मिलकर की पिटाई, हंगामे के बाद मामला पहुंचा पुलिस चौकी.

    ➡हाथरस - सालिगराम अस्पताल को सील किया गया, कोरोना मरीजों को अस्पताल ने भर्ती किया, अवैध चल रहा था सालिगराम अस्पताल, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने सील किया.

    ➡शाहजहांपुर - अवैध शास्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, बने और अधबने तमंचे किया बरामद, बंदूकों और कारतूसों भी किया बरामद, मौके से टॉप 10 शातिर बदमाश गिरफ्तार, रोजा क्षेत्र के अहमदनगर गांव का मामला.

    ➡प्रतापगढ़ - युवक का तालाब में शव मिलने से हड़कंप, मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, बाघराय क्षेत्र के काशीपुर डुबकी की घटना.

    ➡मेरठ - अचानक घर की छत गिरने से बड़ा हादसा, घर में सो रहा परिवार मलबे में दबा, पति-पत्नी सहित चार बच्चे मलबे में दबे, परिवार के कुछ लोगों को पुलिस ने निकाला, कई और लोगों के दबे होने की आशंका
    NDRF फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची, सदर बाजार के रजबन बाजार का मामला.

    ➡कानपुर - सपाइयों ने चकेरी में निकाली साइकिल यात्रा, पुलिस ने सपाइयों को किया गिरफ्तार, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष रहे मौजूद मौजूद, विजय यादव के नेतृत्व में निकाली यात्रा, चकेरी मोड़ से पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिना अनुमति के निकाल रहे थे यात्रा, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न के खिलाफ यात्रा.

    ➡कन्नौज - जिले में 23 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 2026, अब तक 18 लोगों की हो चुकी मौत, मुख्य चिकित्साधिकारी ने दी जानकारी.

    ➡सीतापुर - कमलेश मिश्रा की निर्मम हत्या मामला, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, पुलिस तंत्र विद्या से जोड़कर बता रही हत्या, पुलिस का कमलेश के तांत्रिक होने का दावा, तंत्र-मंत्र के चक्कर में शिष्य ने मारा-पुलिस, शिष्य समेत 3 लोग गिरफ्तार किए-पुलिस, महिला समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया.

    ➡मिर्जापुर - डंकिनगंज चौकी प्रभारी पर गंभीर आरोप, व्यापारी दुकानदारों से वसूलते हैं सुविधा शुल्क, 1200 में देते हैं फुल सिक्योरिटी की सुरक्षा, 2 व्यापारियों की बातचीत का ऑडियो वायरल, कटरा क्षेत्र के डंकिनगंज चौकी का मामला.

    ➡मुरादाबाद - पुलिस की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिसकर्मी ने व्यक्ति की लाठी से की पिटाई, पीड़ित पुलिस से मांग रहा रहम के भीख, मुगलपुरा के जामा मस्जिद चौराहे का मामला.

    ➡ललितपुर - जान जोखिम में डालकर पुल कर रहे पार, पुतली घाट का पुल पार करते हैं ग्रामीण, पुल के ऊपर से बह रहा 3 फीट पानी, ग्रामीणों से पैसा लेकर पुल कराते हैं पार, जामनी नदी के पुतली घाट का मामला.

    ➡बांदा - जिले में 40 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 1322, मंडलायुक्त चित्रकूट धाम मंडल ने की पुष्टि.

    ➡शाहजहांपुर - ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में मां और बच्चे की मौत, पति एक बच्ची गंभीर रूप से घायल, ट्रक चालक हादसे के बाद हुआ फरार, कटरा क्षेत्र के एनएच 24 की घटना.

    ➡चित्रकूट - आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से झुलसा, अस्पताल में भर्ती, आकाशीय बिजली गिरने से 7 मवेशी भी मरे, गांव के पास मवेशी चरा रहे थे सभी युवक, राजापुर के दुबे के पुरवा गांव की घटना.

    ➡बुलंदशहर - नगर पालिका सभासद पर दबंगों का हमला, धमेड़ा अड्डे में सीवर लाइन देखने पहुंचे थे, अनियमितता पाए जाने की सूचना पर पहुंचे थे, सभासद ने मौके पर पहुंचकर विरोध किया था, नाराज ठेकेदार,उसके लोगों ने जमकर पीटा, विरोध करने पर सभासद पर किया हमला, थाने में तहरीर देकर न्याय की लगाई गुहार.

    ➡आगरा - आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर में घुसी, कार सवार 6 में एक महिला की मौत, फर्रुखाबाद से अहमदाबाद जा रही थी कार, हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, 
    फतेहाबाद इलाके में एक्सप्रेस-वे पर हादसा.

    ➡बाराबंकी - लापरवाही की भेंट चढ़ी नरदही माइनर, सालों से नहर की नहीं हुई साफ-सफाई, खेत में नहीं पहुंचता नहर का पानी, किसानों ने खुद ही साफ-सफाई शुरू की, हैदरगढ़ के त्रिवेदीगंज क्षेत्र का मामला.

    ➡आगरा - धोर्रा में मासूम की हत्या का मामला, परिजनों को 5 लाख की आर्थिक मदद, डीएम-एसएसपी ने परिवार को चेक दिया, लापरवाह थाना प्रभारी सस्पेंड किया गया, आरोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई होगी.

    ➡लखीमपुर - मितौली पुलिस की बड़ी लापरवाही, हथकड़ी के साथ शातिर अपराधी भागा, पॉक्सो एक्ट का अपराधी फरार हुआ, 2 पुलिसवाले देखते रहे,अपराधी फरार, बाइक पर बैठाकर जेल ले जा रहे थे.

    ➡बागपत - 9 दिन पहले सुरेशपाल की हत्या मामला, 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार, दोनों बदमाशों से तमंचा बरामद किया गया, गाड़ी चोरी की शक में दोनों ने हत्या की, दोघट क्षेत्र के कस्बा दोघट का मामला.

    ➡बलिया - जिले में 57 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 4649, DM बलिया श्रीहरिप्रताप शाही ने की पुष्टि.

    ➡अलीगढ़ - कुवैत झंडे और हैंडपम्प मामले में राष्ट्रद्रोह के धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज, बीजेपी विधायक की शिकायत पर केस दर्ज, अकराबाद थाने में 2 लोगों पर केस दर्ज.

    ➡चित्रकूट - चरवाहे की अपहरण के बाद हत्या का मामला, पुलिस ने 5 हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, बदमाशों ने चरवाहे का किया था अपहरण, सरैया चौकी क्षेत्र के हनुवा गांव की घटना.

    ➡फर्रुखाबाद - फर्रुखाबाद में 39 नए कोरोना पॉजिटिव, जिले में कुल मरीजों की संख्या 1776, आज 2 की मौत,कुल मौत की संख्या 31.

    ➡आगरा - टॉप-10 अपराधी को पुलिस ने दबोचा, बदमाश नेतराम को पुलिस ने अरेस्ट किया, कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद, फतेहाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार.

    ➡कन्नौज - गंदगी फैलाने से मना करने पर हमला, कई लड़कों ने मां-बेटी की पिटाई कर दी, पड़ोसियों ने बचाई मां-बेटी की जान, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

    ➡कन्नौज - 4 साल से फरार बदमाश हुआ गिरफ्तार, 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार हुआ, असलहा और भारी मात्रा में कारतूस मिला, सौरिख थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

    ➡फर्रुखाबाद - मामूली विवाद में 2 पक्षों में मारपीट, जमकर चले ईंट, पत्थर लहराए असलहे, महिला समेत 3 लोग पुलिस हिरासत में, फतेहगढ़ के लोको रोड का मामला ।।।।राजीव खत्री ब्यूरो चीफ आर टी आई न्यूज लखीमपुर खीरी ।।।।

Reporter : rajeevkhatri,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।