​ ​ लखीमपुर खीरी : खीरी सांसद अजय मिश्रा टेनी ने पलिया में रपटा पुल सहित कई विकास कार्यों का किया लोकार्पण
Wednesday, October 21, 2020 | 9:35:23 PM

RTI NEWS » State News » UTTAR PRADESH


लखीमपुर खीरी : खीरी सांसद अजय मिश्रा टेनी ने पलिया में रपटा पुल सहित कई विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Wednesday, October 7, 2020 19:34:53 PM , Viewed: 679

  • लखीमपुर खीरी की तहसील पलिया में खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी ने रपटा पुल समेत क्षेत्र के कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया।
    भाजपा सांसद अजय मिश्र टेनी ने खाले पुरवा दुबहा मार्ग पर बने पचास लाख रुपये की लागत से बने रपटा पुल का लोकार्पण किया।इस रपटा पुल से कई गांवों को लाभ मिलेगा बरसात के समय में लोगों का निकलना मुश्किल था।इस पुल बनने से क्षेत्र में खुशी का माहौल है।और मझगई में चार सौ मीटर इंटरलॉकिंग ओमप्रकाश के घर से याकूब के घर तक नाली सहित लागत लगभग पन्द्रह लाख से बनी इंटरलॉकिंग का लोकार्पण किया।इसके बाद सभा को संबोधित करके बिभिन्न प्रकार की योजनाओं का बखान किया।कार्यक्रम का संबोधन सांसद प्रतिनिधि अरविंद सिंह संजय ब व जिला सहकारी बैक के अध्यक्ष विनीत मनार ने भी किया।कार्यक्रम का संचालन आर डी राय ने किया।इस दौरान पलिया सांसद प्रतिनिधि दीपक तलवार,रतीराम लोधी, शशिशंकर शुक्ला,अवधेश गुप्ता,अनूप शुक्ला,दिनेश दीक्षित,सुनील शुक्ला,आकाश गिरी,चरनपाल सिंह सोडी प्रधान, बच्चू लाल प्रधान, शालिक राम लोधी,अमन अवस्थी,गुड्डू गुप्ता,त्रिभवन,शिवराज राना,आदि तमाम लोग मौजूद रहे। 

Reporter : rajeevkhatri,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।