​ ​ केरल : नए स्टार्टअप को बढ़ावा देगी यूएसटी ग्लोबल
Saturday, December 15, 2018 | 8:37:16 PM

RTI NEWS » State News » KERALA


केरल : नए स्टार्टअप को बढ़ावा देगी यूएसटी ग्लोबल

Thursday, December 6, 2018 21:28:45 PM , Viewed: 246
  • तिरुवनंतपुरम, 6 दिसम्बर | यूएसटी ग्लोबल ने अपनी रणनीति के हिस्से के तौर पर नए स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने का फैसला लिया है। यूएसटी ग्लोबल ने अपने कर्मचारियों को खुद के विचारों पर काम करने की हरी झंडी दी है। यूएसटी ग्लोबल राज्य में आईटी क्षेत्र में सबसे बड़ी नियोक्ता है।

    यूएसटी-ग्लोबल आईटी कंपनियों में एक है जिसने सबसे पहले यहां 1999 में टेक्नोपार्क कैंपस में अपना केंद्र खोला। यूएसटी-ग्लोबल में 22,000 कर्मचारी हैं और इसमें से 9000 से ज्यादा इसके दो केंद्रों तिरुवनंतपुरम व कोच्चि में काम करते हैं।

    अमेरिका-मुख्यालय स्थित ईकाई के चीफ पीपुल ऑफिसर मनु गोपीनाथ ने आईएएनएस से कहा कि उनकी कंपनी के कार्यालय 26 देशों में हैं, यहां यह टेक्नोपार्क कैंपस में स्थित है, जहां से सभी महत्वपूर्ण संचालन हो रहे हैं।

    कंपनी के वार्षिक सम्मेलन में भाग लेने के लिए केरल आए गोपीनाथ ने कहा, "आज वह स्थिति आ गई है कि हमारी कंपनी में नई नौकरियां अब लंबे समय तक नहीं सृजित होंगी, ऐसे में हमने स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने व अप्रत्यक्ष तरीके से हमारी प्रणाली से जोड़ने का फैसला किया है।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।