​ ​ कश्मीर : गोलीबारी में सेना का कमांडो शहीद
Monday, July 23, 2018 | 11:00:58 PM

RTI NEWS » State News » JAMMU & KASHMIR


कश्मीर : गोलीबारी में सेना का कमांडो शहीद

Wednesday, July 11, 2018 23:05:35 PM , Viewed: 138
  • श्रीनगर, 11 जुलाई | जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिला स्थित वन क्षेत्र में बुधवार को छिपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में सेना का एक कमांडो शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया। सेना के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

    सेना के सूत्रों ने बताया कि सादु गंगा वन क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान 3 पारा रेजिमेंट के सिपाही मुकुल मीणा शहीद हो गए। सेना का ऑपरेशन इलाके में जारी है।

    वनक्षेत्र में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के बाद मंगलवार को वहां ऑपरेशन शुरू किया गया था।

    पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में बुधवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में अचानक धमाका होने से छह साल का एक लड़का मारा गया और चार अन्य लोग जख्मी हो गए।

    धमाका तब हुआ जब मेमांदर गांव में लड़कों की एक टोली कुछ विस्फोटकों को देख रही थी।

    घायल सालिक की अस्पताल में मौत हो गई जबकि चार अन्य का इलाज चल रहा है। धमाके के कारणों की जांच की जा रही है।

    इस बीच कश्मीर घाटी में 'भारतीय सुरक्षाकर्मियों द्वारा नागरिकों की लगातार जारी हत्याओं' के विरोध में अलगाववादियों के आह्वान पर किए गए बंद से जनजीवन प्रभावित रहा।

    अलगावादी नेता अली शाह गिलानी और मीरवाइज उमर फारूक को घर में नजरबंद कर दिया गया जबकि जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष यासिन मलिक श्रीनगर में हिरासत में रखे गए हैं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।