​ ​ दिल्ली : मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या
Monday, September 16, 2019 | 6:54:00 PM

RTI NEWS » State News » DELHI


दिल्ली : मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या

Wednesday, September 11, 2019 19:45:46 PM , Viewed: 140
  • नई दिल्ली, 11 सितम्बर | दिल्ली के आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार को एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि इस वजह से मेट्रो की येलो लाइन पर कुछ समय के लिए सेवाएं बाधित रही।

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मजलिस पार्क इलाके में रहने वाले अनिल गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

    यह घटना दोपहर करीब 2:45 बजे घटित हुई, जब ट्रेन हुडा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी।

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "दोपहर तीन बजे के आसपास एक कॉल आई कि एक अज्ञात व्यक्ति आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आ रही मेट्रो ट्रेन के सामने कूद गया है। इसके बाद पीड़ित ने दम तोड़ दिया।"

    विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस (10 सितंबर) के एक दिन बाद यह घटना घटी, जिसमें आत्महत्या को रोकने के लिए दुनिया भर में जागरूकता फैलाने का प्रयास किया गया।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।