​ ​ आईटीओ स्काईवॉक के उद्धाटन में दिल्ली के मंत्रियों को बुलावा नहीं
Monday, December 17, 2018 | 4:43:21 PM

RTI NEWS » State News » DELHI


आईटीओ स्काईवॉक के उद्धाटन में दिल्ली के मंत्रियों को बुलावा नहीं

Friday, October 12, 2018 21:41:12 PM , Viewed: 104
  • नई दिल्ली, 12 अक्टूबर | दिल्ली के मंत्रियों को आईटीओ में बने स्काईवॉक के उद्धाटन समरोह के लिए निमंत्रण नहीं भेजा गया है। इसका कारण केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच जारी अनबन को बताया जा रहा है। आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा भेजे गए निमंत्रण में उपराज्यपाल अनिल बैजल और भारतीय जनता पार्टी की नेता और सांसद मीनाक्षी लेखी का नाम है, लेकिन आम आदमी पार्टी के किसी भी मंत्री या विधायक का नाम नहीं है।

    केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी 15 अक्टूबर को स्काईवॉक का उद्धाटन करेंगे।

    आमंत्रण के अनुसार, "आवास और शहरी मामलों का मंत्रालय आपको आईटीओ में 'डब्ल्यू' बिंदु पर स्थित स्काईवॉक और एफओबी (फुट ओवर ब्रिज) के उद्घाटन समारोह में आमंत्रित करता है। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के राज्य मंत्री हरदीप सिंह 15 अक्टूबर दोपहर तीन बजे प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन के पास स्थित स्काईवॉक का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान उपराज्यपाल अनिल बैजल और सांसद मीनाक्षी लेखी भी मौजूद होंगी।"

    दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) द्वारा निर्मित स्काईवॉक का उद्देश्य मथुरा रोड, तिलक मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग और सिकंदर रोड पर पैदल यात्रियों की आवाजाही को आसान करना है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।