​ ​ बिहार में ट्रेन की चपेट में आने से 5 की मौत
Monday, December 17, 2018 | 4:45:09 PM

RTI NEWS » State News » BIHAR


बिहार में ट्रेन की चपेट में आने से 5 की मौत

Friday, October 12, 2018 21:30:52 PM , Viewed: 116
  • भभुआ, 12 अक्टूबर | बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार शाम एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीन महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वाराणसी-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस भभुआ रोड स्टेशन पर आकर खड़ी हुई थी। एक्सप्रेस में अधिक भीड़ होने के कारण कई लोग प्लेटफॉर्म पर नहीं उतरकर दूसरी तरफ उतर गए और बिना देखे रेलवे पटरी पार करने लगे।

    इसी बीच हाबड़ा लालकुआं साप्ताहिक एक्सप्रेस पहुंच गई और कई लोग इसकी चपेट में आ गए। भभुआ रोड स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक सरोज सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

    सासाराम रेल पुलिस के पुलिस निरीक्षक पंकज प्रकाश ने बताया कि मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

    उन्होंने बताया कि मृतकों में रोहतास जिले के तेलारी गांव निवासी साहिना परवीन (35), अफरीन (10) और करीना (15) शामिल हैं। ये तीनों एक ही परिवार की बताई जा रही हैं। दो मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हुई हैं।

    घटनास्थल पर जिला प्रशासन और रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।