​ ​ अरुणाचल प्रदेश में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 6 उग्रवादी मारे गए
Monday, August 10, 2020 | 4:51:44 PM

RTI NEWS » State News » ARUNACHAL PRADESH


अरुणाचल प्रदेश में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 6 उग्रवादी मारे गए

Saturday, July 11, 2020 13:07:43 PM , Viewed: 773
  • नई दिल्ली, 11 जुलाई । अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (इसाक-मुइवा) 6 उग्रवादी मारे गए।

    सशस्त्र उग्रवादियों की उपस्थिति के बारे में विशिष्ट खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद तिनसुकिया से करीब 50 किलोमीटर दूर पूर्व में खोंसा क्षेत्र में असम राइफल्स द्वारा दो कॉलम लॉन्च किए गए थे।

    4.30 बजे उग्रवादियों के साथ एक ऑपरेशनल कॉन्टेक्ट स्थापित कर लिया गया था। बाद में हुई गोलाबारी में छह उग्रवादी मारे गए। मौके से छह हथियार बरामद किए गए हैं।

    इस ऑपरेशन में असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया है। खबर लिखे जाने तक उसकी हालत स्थिर बताई जा रही थी और उसे नजदीकी सैन्य अस्पताल में पहुंचाया जा रहा था।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।