​ ​ RTI से किया ब्लैकमेल, जांच हुई तो शिकायत निकली फर्जी
Monday, September 24, 2018 | 8:03:13 PM

RTI NEWS » RTI » RTI News


RTI से किया ब्लैकमेल, जांच हुई तो शिकायत निकली फर्जी

Friday, June 15, 2018 13:09:25 PM , Viewed: 3036
  • भानुप्रतापपुर| राशन दुकान दमकसा में संचालक किशन सोनी के खिलाफ ग्रामीणों को राशन नहीं देने संबंधित शिकायत कांकेर के कानसिंह मरकाम ने मुख्यमंत्री, खाद्य मंत्री और खाद्य सचिव से कर दी थी। शिकायत की जांच के लिए एसडीएम ने जांच दल गठित किया। जांच दल गुरूवार को दमकसा पहुंचा तथा ग्रामीणों से बयान लेते जांच की। जांच में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं पाई गई।

    जांच दल में नायब तहसीलदार अरुणिमा एस कुमार टोप्पो, खाद्य निरीक्षक शैलेंद्र धुरव, पटवारी शामिल थे। शिकायतकर्ता स्वयं को आरटीआई कार्यकर्ता बता सूचना के अधिकार के तहत तथ्यहीन जानकारी मांगता है।

    उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई
    नायब तहसीलदार अरूणिमा एस कुमार टोप्पो ने कहा शिकायत की सूक्ष्मता से जांच की गई। एक भी उपभोक्ता ने गड़बड़ी होने की बात नहीं की। जांच प्रतिवेदन उच्चाधिकारियों को भेजा गया है।

    राशन दुकान से किसी को शिकायत नहीं
    दमकसा सरपंच नंदलाल कैमरो ने कहा राशन दुकान से ग्रामीणों को नियमित राशन मिल रहा है। कभी शिकायत नहीं मिली है। आटीआई कार्यकर्ता ने झूठी शिकायत की थी।

Reporter : ArunKumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।