​ ​ 23 फरवरी को प्रयाग पहुंचे अखिलेश, महंत से करेंगे मुलाकात
Wednesday, March 20, 2019 | 1:49:32 PM

RTI NEWS » RTI » RTI News


23 फरवरी को प्रयाग पहुंचे अखिलेश, महंत से करेंगे मुलाकात

Sunday, February 17, 2019 11:05:39 AM , Viewed: 1565
  • लखनऊः अखिलेश यादव पुलिस की लाठी से घायल सपाईयों से 23 फरवरी को प्रयागराज आकर करेंगे मुलाक़ात - प्रदेश प्रवक्ता रिचा सिंह के आवास के साथ जार्जटाउन कार्यालय और महन्त नरेन्द्र गिरि महाराज से भी करेंगे मुलाक़ात"

    समाजवादी पार्टी के राष्टरीय अध्यक्ष मान्नीय अखिलेश यादव जी का आगमन 23 फरवरी को प्रयगराज मे पूर्वाहन 11:45 पर बम्हरौली एयरपोर्ट पर होगा।12 बजे एयरपोर्ट से प्रस्थान कर 12:30 बजे रिचा सिंह जी के विश्वविद्धालय स्थित आवास 7 यू /1शिवपुर कालोनी गोविन्दपुर थाना शिवकूटी पर जाएंगे।महानगर मीडिया प्रभारी सै०मो०अस्करी ने बताया की राष्टरीय अध्यक्ष मा०अखिलेश यादव जी रिचा सिंह जी के आवास से 1बजे अप्राहन प्रस्थान कर 1:25 बजे ज़िला कार्यालय जार्जटाउन जाएंगे।जहाँ कार्यकर्ताओं से भेंट करने के उपरान्त अप्राहन 2:15 पर जार्जटाउन कार्यालय से निकल कर अप्राहन 2:30 पर मठ बाघम्बरी गद्दी (बड़े हनूमान जी त्रिवेणी बाँध प्रयाग) भारद्वाजपुरम,इलाहाबाद श्री 108 नरेन्द्र गिरि महाराज अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद जाएंगे।

    शाम 4 बजे बम्हरौली एयरपोर्ट पहुँचेंगे और अपराहन 4:15 पर प्राईवेट वायुयान द्वारा लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने राष्टरीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के 23फरवरी को प्रयागराज आगमन पर सपा के सभी पदाधिकारीयों व फ्रन्टल संगठन के पदाधिकारीयों से भव्य स्वागत की अपील की है।

     

Reporter : Arunkumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।