​ ​ एचटीसी स्मार्टफोन व्यापार नहीं छोड़ रही : रिपोर्ट
Saturday, December 15, 2018 | 8:37:55 PM

RTI NEWS » RTI » News For Your Rights


एचटीसी स्मार्टफोन व्यापार नहीं छोड़ रही : रिपोर्ट

Friday, November 23, 2018 20:04:49 PM , Viewed: 1135
  • ताइपे, 23 नवंबर | ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने उन खबरों को बकवास बताया है, जिनमें कहा गया था कि कंपनी अब स्मार्टफोन व्यापार छोड़ रही है। 'डिजीटाइम्स' की गुरुवार की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कहा है कि वह इस साल के अंत और 2019 की शुरुआत तक नए उपकरण लांच करने जा रही है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने कहा है कि वह 'एचटीसी यू12 लाइफ' के छह जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले उन्नत संस्करण को दिसंबर खत्म होने तक लाने पर विचार कर रही है।

    गुरुवार को प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, "एचटीसी ने कहा कि वह स्मार्टफोन का व्यापार नहीं छोड़ रही है, क्योंकि वह मानती है कि हैंडसेट मानव जीवन का अभिन्न अंग बन चुका है और मोबाइल डिवाइसेज के भविष्य के विकास के लिए वीआर प्रौद्योगिकी प्रमुख भूमिका निभाएगी।"

    रिपोर्ट के अनुसार, "अपने वीआर प्लेटफॉर्म के सुधार को जारी रखने और अपने वीआर/एआर को और समृद्ध करने के अतिरिक्त एचटीसी ने कहा कि वह 5जी के समय में अपनी नई डिवाइसेज में कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई), ब्लॉकचेन और 5जी जैसी प्रौद्योगिकियों को शामिल करने पर भी बल देगी।"

    यह बयान कंपनी द्वारा इसके इंस्टाग्राम पेज पर 'ब्लॉकचेन' प्रौद्योगिकी से लैस स्मार्टफोन 'एक्सोडस' को लांच करने की तैयारी की घोषणा करने के एक महीने बाद आया है।

    'एक्सोजस' एचटीसी वाइव के संस्थापक फिल चेन के दिमाग की उपज है जिन्हें वाइव वर्चुअल रियलिटी (वीआर) हेडसेट का भी श्रेय दिया जाता है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।