​ ​ यूक्रेन की युवती ने बागपत के छोरे से ब्याह कराने की गुहार लगाई
Wednesday, September 19, 2018 | 12:03:14 AM

RTI NEWS » RTI » News For Your Rights


यूक्रेन की युवती ने बागपत के छोरे से ब्याह कराने की गुहार लगाई

Sunday, August 12, 2018 19:44:58 PM , Viewed: 1943
  • बागपत, 12 अगस्त (आईएएनएस/आईपीएन)। एक विदेशी युवती और उसके बागपत निवासी प्रेमी शादी कराने के लिए पिछले एक महीने से अधिकारियों के पास चक्कर लगा रहे हैं। विदेशी युवती वेरोनिका खलेबोवा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार लगाई है।

    वेरोनिका ने ट्वीट कर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पूरा मामला बताया है।

    यह प्रेम कहानी बागपत के युवक अक्षत त्यागी और यूक्रेन की वेरोनिका की है। अक्षत रूसी भाषा सीखने रूस गया था। वहीं उसकी मुलाकात टूरिस्ट स्टूडेंट वेरोनिका से हुई। वेरोनिका और अक्षत की मुलाकात प्यार में बदल गई। प्यार इतना गहरा कि दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसम खाई और हिंदुस्तान आकर हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने की ठान ली।

    दोनों विमान से हिंदुस्तान पहुंचे, वहां से बागपत आए। वेरोनिका ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत बागपत एडीएम कोर्ट में शादी के लिए अर्जी दी। लेकिन बागपत के अधिकारी उन्हें पिछले एक महीने से चक्कर कटवा रहे हैं। अब तो वेरोनिका के वीजा की डेट भी एक्सपायर होने वाली है। डीएम और प्रशासनिक अधिकारी उसकी सुनने को तैयार नहीं हैं। वेरोनिका का वीजा 13 अगस्त को एक्सपायर हो रहा है।

    इस बीच दोनों फिर डीएम कार्यालय पहुंचे और मैरिज सर्टिफिकेट जारी करने की गुहार लगाई। दोनों ने डीएम के स्टेनो पर रिश्वत मांगने और डीएम ऋषिरेंद्र पर अभद्रता करने का आरोप भी लगाया है। अतुल्य भारत! अतिथि देवो भव!

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।