​ ​ सरकार गई पर नेताजी का रुतबा कायम है, कर रहे है अधिकारी की मनमानी
Thursday, June 20, 2019 | 11:48:20 PM

RTI NEWS » RTI » News For Your Rights


सरकार गई पर नेताजी का रुतबा कायम है, कर रहे है अधिकारी की मनमानी

Thursday, December 20, 2018 18:00:19 PM , Viewed: 6083
  • जयपुरः प्रदेश में भले ही सत्ता बदल गई, नई सरकार में मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री ने शपथ भी ले ली। इसके बावजूद भाजपा सरकार में विधानसभा अध्यक्ष बनाए गए कैलाश मेघवाल का रूतबा कम नहीं हुआ है। कैलाश मेघवाल ने 40 विधायकों को आवास आवंटित कर दिए हैं। जिस पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने सवाल उठाया है।

    हनुमान बेनीवाल ने कैलाश मेघवाल पर संसदीय परंपराओं को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि इनका शुरू से आचरण अपनी हठधर्मिता का रहा है। उन्होंने विधानसभा में तारांकित प्रश्नों को भी ड्रॉप करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने विधायकों को गुंडा बदमाश तक कहा है।

    आवास आवंटित करने के मामले में बेनीवाल ने कहा कि सरकार मामले की उच्च स्तरीय कमेटी से जांच करवाएं। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा में भी वित्तीय अनियमितताओं का भी आरोप लगाया।
     
    राज्यपाल कल्याण सिंह 12 दिसंबर को ही 14वीं विधानसभा भंग कर चुके हैं। बेनीवाल ने कहा कि मामले में हम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखेंगे।
     

Reporter : Arunkumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।