​ ​ 'पंचायतों को अधिकार देकर कांग्रेस ने किया है भारत में ग्रामीण क्षेत्रों का विकास'
Tuesday, November 20, 2018 | 2:12:28 PM

RTI NEWS » RTI » News For Your Rights


'पंचायतों को अधिकार देकर कांग्रेस ने किया है भारत में ग्रामीण क्षेत्रों का विकास'

Friday, June 15, 2018 13:06:34 PM , Viewed: 4846
  • नई दिल्लीः पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह ने मधुसूदनगढ़ क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा किया एवं ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। मौके पर ही उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं हल करवाने के लिए अधिकारियों से फोन पर संपर्क कर समस्याएं हल करने के निर्देश दिए। तीन दिवसीय दौरे के दौरान श्री सिंह दूसरे दिन आज ग्राम केदारपुरा, उकावद, त्रिलोकीपुरा, दिरोली, नागनखेड़ी, कीताखैड़ी, इमलिया, नीरपुरा, ऐमनाखेड़ी, कारपुरा, खड़कपुरा, बारोद, परखरिया, बुडना, मंत बिदोरिया आदि गांवों का दौरा किया।

    ग्रामीणों से चर्चा करते हुए श्री सिंह ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है। इस सरकार में भ्रष्टाचार व्यापक पैमाने पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसान अपना हक मांगने हैं तो शिवराज सरकार उन पर गोलियां चलवाती है।

    ऐसे ही पिछले वर्ष मंदसौर में 6 किसानों पर गोलियां चलवाई और उनकी मौत हो गई। इस अवसर पर उन्होंने ग्राम उकावद में पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से संवाद किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों, युवाओं और बेरोजगारों के हित में कार्य करने वाली सरकार होगी। पूर्व की कांग्रेस की सरकार ने क्षेत्र में महत्वपूर्ण विकास कार्य कराए हैं। जिसमें डेमो का निर्माण, स्कूल खुलवाए, कॉलेज की सुविधाएं, सड़कें बनवाई व पंचायतों को अधिकार दिए। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। जो विकास कार्य छूट गए हैं उन्हें आप और हम मिलकर पूरा करेंगे।

    इस अवसर पर ग्रामीणों ने पूर्व सांसद का साफा बांधकर व फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। शुक्रवार को भी सांसद ग्रामीण क्षेत्रों का दौरान करेंगे।

     

Reporter : ArunKumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।