​ ​ राष्ट्रपति कोविंद ने दी दशहरा की बधाई
Monday, October 21, 2019 | 9:38:55 AM

RTI NEWS » President of India » President News


राष्ट्रपति कोविंद ने दी दशहरा की बधाई

Monday, October 7, 2019 23:11:00 PM , Viewed: 692
  •  नई दिल्ली, 7 अक्टूबर | राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नवरात्रि के समापन और दशहरा (विजयादशमी) की पूर्व संध्या पर सोमवार को देशवासियों को हिंदू त्योहार की बधाई दी।

     राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा, "विजयादशमी के पावन अवसर पर मैं सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई देता हूं और उनकी सफलता, समृद्धि एवं प्रसन्नता की मंगल कामना करता हूं।"

    उन्होंने कहा कि यह त्योहार असत्य पर सत्य की जीत का उत्सव है। यह हमें ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के कालातीत मूल्यों को बनाए रखते हुए जीने की प्रेरणा देता है।

    राष्ट्रपति ने कहा, "भगवान राम का जीवन इन्हीं मूल्यों का प्रतिबिंब है, जिसकी प्रासंगिकता आज भी बनी हुई है। यह त्योहार हमें राष्ट्र निर्माण एवं जरूरतमंदों व वंचितों का ख्याल रखने वाले समाज के निर्माण की प्रेरणा दे।"

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।