​ ​ नए भारत के निर्माण के लिए भ्रष्टाचार पर अंकुश जरूरी : राष्ट्रपति
Thursday, November 22, 2018 | 5:12:52 PM

RTI NEWS » President of India » President News


नए भारत के निर्माण के लिए भ्रष्टाचार पर अंकुश जरूरी : राष्ट्रपति

Wednesday, October 31, 2018 21:45:39 PM , Viewed: 837
  • नई दिल्ली, 31 अक्टूबर | राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को कहा कि नए भारत के निर्माण के लिए भ्रष्टाचार को मिटाना सबसे जरूरी है। राष्ट्रपति केंद्रीय सतर्कता आयोग के सतर्कता जागरूकता सप्ताह 2018 समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह का विषय 'भ्रष्टाचार उन्मूलन-नए भारत का निर्माण' है।

    राष्ट्रपति ने जोर देकर कहा कि हमारे लोगों का यह विश्वास लगातार बढ़ना चाहिए कि फैसले और कार्य पारदर्शिता, जवाबदेही और निष्पक्षता के साथ हो रहे हैं।

    राष्ट्रपति ने कहा कि डिजिटल प्रणाली के अपनाने से भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में मदद मिली है। इस प्रणाली में सार्वजनिक धन के दुरुपयोग की संभावना पैदा करने वाली खामियों को दूर किया जा रहा है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।