​ ​ उप्र : मुजफ्फरनगर में मोदी का मंदिर बनवा रहीं मुस्लिम महिलाएं
Wednesday, November 13, 2019 | 11:33:10 AM

RTI NEWS » PMO India » PMO News


उप्र : मुजफ्फरनगर में मोदी का मंदिर बनवा रहीं मुस्लिम महिलाएं

Friday, October 11, 2019 16:08:42 PM , Viewed: 830
  • मुजफ्फरनगर, 11 अक्टूबर | उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मुस्लिम महिलाओं का एक समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित एक मंदिर का निर्माण करा रहा है। समूह का नेतृत्व कर रहीं रुबी गजनी का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है और इसके वे हकदार हैं।

    महिला ने कहा, "तीन तलाक को प्रतिबंधित कर वह हमारे जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन लेकर आए हैं। साथ ही उन्होंने हमें नि:शुल्क गैस कनेक्शन और नि:शुल्क आवास भी दिया है। इससे ज्यादा और क्या चाहिए?"

    महिला ने आगे कहा कि मोदी को पूरी दुनिया में सम्मानित किया जा रहा है। ऐसे में उन्हें अपनी मातृभूमि पर भी सम्मान मिलना चाहिए।

    महिलाओं के समूह ने गुरुवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर मंदिर के बारे में उन्हें जानकारी दी।

    ये महिलाएं मंदिर का निर्माण अपने बचत के पैसों से करा रही हैं।

    गजनी ने कहा, "हम एक स्पष्ट संदेश देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी जी और उनकी नीतियों का मुस्लिम महिलाएं पूरा समर्थन करती हैं। किसी के पास उन्हें मुस्लिम विरोधी मानने का कोई कारण नहीं है।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।