​ ​ प्रधानमंत्री के भाषण का सीधा प्रसारण रोकने के लिए डीडी के अधिकारी निलंबित
Monday, October 21, 2019 | 9:36:32 AM

RTI NEWS » PMO India » PMO News


प्रधानमंत्री के भाषण का सीधा प्रसारण रोकने के लिए डीडी के अधिकारी निलंबित

Wednesday, October 2, 2019 23:34:49 PM , Viewed: 488
  •  चेन्नई, 2 अक्टूबर | प्रसार भारती ने कथित रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का सीधा प्रसारण की इजाजत नहीं देने के लिए दूरदर्शन की सहायक निदेशक (कार्यक्रम) आर. वासुमति को निलंबित कर दिया।

     वासुमति पर कथित रूप से आरोप है कि उन्होंने 30 सितंबर को डीडी पोडिगई सिंगापुर-भारत हैकथॉन 2019 के दौरान मोदी के भाषण का सीधा प्रसारण की इजाजत नहीं दी थी।

    सिंगापुर-भारत हैकथॉन 2019 पुरस्कार वितरण कार्यक्रम यहां सोमवार को मद्रास के भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान(आईआईटी) में आयोजित हुआ था।

    प्रसारक वासुमति के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई पर भी विचार कर रहा है।

    हालांकि 1 अक्टूबर को जारी आदेश में सीईओ शशि शेखर वंपति ने वासुमति के निलंबन की वजह नहीं बताई है, लेकिन सूत्रों से पता चला है कि उनके खिलाफ कार्रवाई डीडी पोडिगई में मोदी के भाषण का सीधा प्रसारण नहीं करने का निर्देश देने के बाद की गई है।

    हालांकि दूरदर्शन समाचार ने समारोह का सीधा प्रसारण किया था।

    सूत्रों के अनुसार, यहां डीडी केंद्र लंबे समय से बिना निदेशक(कार्यक्रम) के संचालित हो रहा है और संभाग के सबसे वरिष्ठ सहायक निदेशक कार्यक्रम का काम संभाल रहे हैं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।