​ ​ खुद को हनुमान की तरह पेश करने की कोशिश कर रहे मोदी : फारूक
Thursday, April 25, 2019 | 8:30:29 AM

RTI NEWS » PMO India » PMO News


खुद को हनुमान की तरह पेश करने की कोशिश कर रहे मोदी : फारूक

Saturday, March 30, 2019 20:56:07 PM , Viewed: 712
  • श्रीनगर, 30 मार्च | नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को हनुमान की तरह पेश करने की कोशिश कर रहे हैं और वह उपग्रह-भेदी मिसाइल समेत हर चीज का बटन दबाने में लगे हैं।

    पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को यहां संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "ए-सैट मिसाइल के लांच का बटन दबाकर प्रधानमंत्री खुद को हनुमान की तरह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।"

    उन्होंने कहा कि उपग्रह-भेदी (ए-सैटेलाइट) मिशन का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जाता है, जिनके कार्यकाल में यह मिशन पूरा हुआ था।

    अब्दुल्ला ने हैरानी जताते हुए कहा कि क्या ऐसा ही बटन बडगाम जिले में एमआई-17 को मार गिराने के लिए दबाया गया, जिसमें वायुसेना के छह जवान और एक नागरिक मारे गए।

    उन्होंने कहा कि मोदी लोगों के लिए रोजगार पैदा करने में विफल रहे।

    जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "उन्होंने युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। वे नौकरियां कहां हैं? उन्होंने पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम कम करने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ।"

    उन्होंने कहा, "राम मंदिर निर्माण कभी भाजपा का मुख्य एजेंडा था, जिसे भारतीय वायुसेना द्वारा हवाई हमले करने के बाद भुला दिया गया।"

    अब्दुल्ला ने कहा, "छत्तीसगढ़ में अनेक भारतीय सैनिक मारे गए, लेकिन मोदी कभी उनके परिवारों से मिलने नहीं गए। जब पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए तो मोदी ने तूफान खड़ा कर दिया।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।