​ ​ नई नौकरी की तलाश में, लोग कर बैठते हैं ये गलतियाँ
Saturday, December 7, 2019 | 6:01:01 AM

RTI NEWS » Our Blogs » National Blog


नई नौकरी की तलाश में, लोग कर बैठते हैं ये गलतियाँ

Sunday, October 6, 2019 13:24:38 PM , Viewed: 453
  • अगर आप  नौकरी तलाश कर रहे हैं तो ये खास बाते आपके लिए बहुत महतापूर्ण हैं ।आपको  कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। जैसे की आप जानते हैं देश में इस वक्त नौकरियों की स्थिति चिंताजनक हो गई है। और लोग बेरोजगार हो रहे हैं  ऐसे में कोई भी जॉब इंटरव्यू देने से पहले अगर आप इन  बातों का ध्यान रखेंगे तो आपके लिए इंटरव्यू  पास  करना आसान हो जाएगा और नौकरी हाथ में होगी।

    10वीं पास के लिए रेलवे में निकाली 267 पदों पर वैकेंसी


    नौकरी तलाश करने का सही जरिए का इस्तेमाल करें

    उप्र : बंदर की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद शामली में तनाव

    एक अच्छी या सही  नौकरी पाने के लिए सबसे पहले नौकरी ढूंढने का आपका जरिया सही होना अति आवश्क है । अगर आप किसी  कंपनियों को गैर-पेशेवर तरीके से मेल भेजेंगे  या इंटरनेट पर जॉब वैकेंसी ढूंढते रहेंगे तो आपको जॉब मिलने की संभावनाएं बहुत कम हो जाएंगी। कोई नौकरी ढूंढने के लिए नेटवर्किंग सबसे अच्छा जरिया हैं । लेकिन यह तब शुरू नहीं होनी चाहिए जब आपने नौकरी खो दी हो, बल्कि पहले से ही आपको जॉब ढूंढती रहनी चाहिए। कई कंपनियों में रेफरल का फायदा मिलता है। इ साथ ही जॉब रिक्रूटर्स और हाइरिंग मैनेजर्स के टच में रहने से भी आपको फायदा मिलेगा।

    अधिक जानकारी के लिए http://www.rtinews.net/ को पढ़ते रहें 

Reporter : vivekkumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।