​ ​ बेगूसराय में सुपरस्पेशलिटी अस्पताल की मांग
Tuesday, July 7, 2020 | 8:42:06 PM

RTI NEWS » Others » Technology


बेगूसराय में सुपरस्पेशलिटी अस्पताल की मांग

Thursday, June 4, 2020 00:26:43 AM , Viewed: 62
  • नई दिल्ली, 4 जून । बिहार के बेगूसराय यानी राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर के इलाके में एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनाए जाने की मांग की गई है। यह मांग बिहार के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने उठाई है।

    जनस्वास्थ्य के कार्यो से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ता अजय कुमार ने कहा कि महामारी के इस दौर में बेगूसराय में बेहतर चिकित्सा सुविधा का अभाव है, जबकि प्रधानमंत्री स्वास्थ्य अवसंरचना पर जोर दे रहे हैं।

    उन्होंने का कि बेगूसराय में इंडियन ऑयल कारपोरेशन, एनटीपीसी और हिंदुस्तान फर्टिलाइजर जैसे कई सार्वजनिक क्षेत्रके उपक्रम हैं, जो सुपर स्पेशलिटी अस्पतालों की स्थापना का खर्च वहन कर सकते हैं।

    अजय कुमार ने सभी सार्वजनिक क्षेत्र के उप्रक्रमों और केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान व आर.के. सिंह को पत्र लिखकर अस्पताल की स्थापना की मांग की है। क्षेत्रीय निवासियों ने भी इलाके में 500 बिस्तरों वाले अस्पताल की मांग की है।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।