​ ​ सोनी ने 4 लाख रुपये का 'अल्फा-9टू' कैमरा लॉन्च किया
Thursday, January 23, 2020 | 6:04:07 AM

RTI NEWS » Others » Technology


सोनी ने 4 लाख रुपये का 'अल्फा-9टू' कैमरा लॉन्च किया

Thursday, December 5, 2019 21:30:47 PM , Viewed: 185
  • नई दिल्ली, 5 दिसंबर | सोनी इंडिया प्रा.लि. ने गुरुवार को फुल फ्रेम इंटरचेंजेबल लेंस (पूरे फ्रेम के साथ आपस में बदल सकने वाला) कैमरा 'अल्फा-9टू' को भारत में 3,99,990 रुपये में लॉन्च करने की घोषणा की। 'अल्फा-9टू' गुरुवार से पूरे देश के सभी प्रमुख रिटेल काउंटरों सहित सोनी सेंटर और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

    कंपनी ने एक बयान में कहा कि नया 'अल्फा-9टू' मूल अल्फा-9 की प्रभावशाली विरासत पर आधारित है, जिसमें ग्राउंड ब्रेकिंग स्पीड शानदार रहेगी। इसके साथ ही इसमें ऑटो फोकस और ऑटो एक्सपोजर ट्रैकिंग मौजूद है। कंपनी का कहना है कि इस कैमरा में प्रति सेकंड 20 फ्रेम के साथ लगातार फोटो खींची जा सकती है।

    यह कैमरा मैकेनिकल शटर के साथ 10 एफपीएस तक निरंतर शूटिंग करने में सक्षम है।

    नए अल्फा-9टू में एडवांस फोकस सिस्टम है। इसमें 693 फोकल-प्लेन फेज-डिटेक्शन एएफ प्वाइंट शामिल हैं, जो लगभग 93 फीसदी तस्वीर के क्षेत्र को कवर करता है। इसके साथ ही इसमें 425 कॉन्ट्रास्ट एएफ प्वाइंट भी शामिल है।

    नए कैमरे को मैकेनिकल शटर के साथ 10 एफपीएस तक शूट करने के लिए बनाया गया है, जो अल्फा-9 की गति से लगभग दोगुना अधिक है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।