​ ​ मोटोरोला-वन मैक्रो स्मार्टफोन 9,999 रुपये में हुआ लॉन्च
Thursday, June 4, 2020 | 10:56:33 AM

RTI NEWS » Others » Technology


मोटोरोला-वन मैक्रो स्मार्टफोन 9,999 रुपये में हुआ लॉन्च

Wednesday, October 9, 2019 21:23:23 PM , Viewed: 175
  • नई दिल्ली, 9 अक्टूबर | मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला कंपनी ने बुधवार को अपना मोटोरोला-वन मैक्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया।

    यह मोबाइल मीडियाटेक हीलियो पी-70 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इस फोन की कीमत भारत में 9,999 रुपये रखी गई है।

    इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह दो दिन तक चल सकती है। इसके साथ ही इसमें चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में 6.2 इंच की मैक्स विजन एचडी प्लस डिस्प्ले है।

    इस स्मार्टफोन में यू-आकार की स्क्रीन नॉच स्क्रीन दी गई है जोकि 19:9 अनुपात में शानदार डिस्पले का अनुभव कराएगी। इसके रियर कैमरा में तीन लेंस हैं। इसे 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, दो मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और दो मेगापिक्सल मैक्रो लेंस के साथ पेश किया गया है।

    कंपनी ने एक बयान में कहा है कि इस फोन का एआई कैमरा सिस्टम क्वाड सेंसर और लेजर ऑटो फोकस तकनीक के साथ पेश किया गया है, जो आपको बेहद कम समय में फोकस के साथ असाधारण तस्वीर खींचने में मददगार साबित होगा।

    यह डिवाइस हाइब्रिड सिम-ट्रे के साथ आया है, जो दोहरी सिम या एक माइक्रो एसडी कार्ड के साथ सिम डालने की सुविधा प्रदान करेगा।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।