​ ​ जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शरारती ट्विटर हैंडल का ब्योरा मांगा
Thursday, August 22, 2019 | 3:56:14 PM

RTI NEWS » Others » Technology


जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शरारती ट्विटर हैंडल का ब्योरा मांगा

Tuesday, August 13, 2019 23:04:24 PM , Viewed: 47
  •  श्रीनगर, 13 अगस्त | जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने ट्विटर को पत्र लिखकर इसके एक अकांउट का विवरण मांगा है, जो बार-बार अपने ट्वीट के जरिए अफवाहों को फैला रहा है, जिससे कश्मीर घाटी के कानून व व्यवस्था पर असर डाल रहा है।

     पुलिस अधीक्षक, पुलिस कंपोनेंट श्रीनगर ने ट्विर हैंडल 'डब्ल्यूएसके' 'एट दि रेट वाजएसखान' का विवरण मांगा। इसकी ट्विटर यूजर आईडी : '74964902' है।

    ट्विटर, इंक, कॉपोर्रेट सेक्रेटरी को लिखे गए पत्र में कहा गया, "एट दि रेट वाजएसखान अपने ट्वीट से बार-बार अफवाहें फैला रहा है, जो कश्मीर घाटी में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर असर डाल रहा है, जो हालिया घटनाओं के मद्देनजर कश्मीर घाटी की कानून व व्यवस्था को बनाए रखने के लिए तैनात सुरक्षा बलों व आम जनता के जीवन के लिए खतरा है।"

    इसमें कहा गया, "उल्लेख किए गए ट्विटर हैंडल के ट्वीट से विभिन्न समुदायों के बीच झड़प होने का खतरा है और इससे आम जनता के जीवन को खतरा बढ़ जाता है।"

    इसमें कहा गया, "इस तरह से यह अनुरोध किया जाता है कि कृपया उपरोक्त ट्विटर खाते के एडमिन/यूजर का विवरण दें।"

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।