​ ​ अयोध्या में मंदिर-मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा बनाना चाहते है अनूप जलोटा
Tuesday, September 25, 2018 | 1:56:34 AM

RTI NEWS » Others » History


अयोध्या में मंदिर-मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारा बनाना चाहते है अनूप जलोटा

Sunday, March 18, 2018 13:16:50 PM , Viewed: 3891
  • भदोहीः प्रख्यात भजन गायक अनूप जलोटा ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर आध्यात्मिक धर्म गुरु श्री श्री रविशंकर के बाद नया फार्मूला दिया है। जलोटा का कहना है कि अयोध्या में एक ऐसा मन्दिर बने जिसमें मंदिर के साथ मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च भी हो, जिससे पूरे विश्व में एक मिसाल कायम हो।

    उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में आयोजित भदोही महोत्सव में अनूप जलोटा ने शिरकत की। महोत्सव में सांस्कृतिक संध्या का पूर्व मंत्री कलराज मिश्र द्वारा दीप प्रज्‍जवलित कर शुभारम्भ किया गया।

    पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए जलोटा ने कहा कि अगर यह काम उनके हाथ में होता तो वे सभी धर्मो को वहां स्थान देते। लेकिन उनकी कौन सुनेगा। जलोटा ने यह भी दावा किया कि मोदी सरकार जिस तरह से कार्य कर रही है इसका आने वाले समय में लोगों को काफी फायदा होगा और इससे 2019 के चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित होगी।

    भदोही महोत्सव के कार्यक्रम में उनके द्वारा कई भजनों की प्रस्तुति दी गई जिसके बाद महोत्सव में उपस्थित श्रोता भावविभोर हो गए।

Reporter : ArunKumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।