​ ​ रो-रोकर हार गई 5 साल की मासूम मां ने एक न सुनी, चौखट पर लटकाकर पीटती रही, देखकर लोगों की भर आई आंखे
Wednesday, December 19, 2018 | 10:23:14 PM

RTI NEWS » Others » 18+


रो-रोकर हार गई 5 साल की मासूम मां ने एक न सुनी, चौखट पर लटकाकर पीटती रही, देखकर लोगों की भर आई आंखे

Friday, June 8, 2018 20:44:27 PM , Viewed: 248
  • कहा जाता है कि मां और बच्‍चे का रिश्‍ता पूरी दुनिया में बेहद ही पवित्र और सच्‍चा माना जाता है। लेकिन आज जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद अब रिश्‍ते पर से भी भरोसा उठ जाएगा क्‍योंकि इसे जानने के बाद कोई भी व्‍यक्ति यही कहेगा कि इस दुनिया में कोई भी रिश्‍ता अपना नहीं है। इस घटना को सुनने के बाद कोई भी विश्‍वास नहीं कर पाएगा कि एक मां अपने बच्‍चे के साथ ऐसा भी कर सकती है। इस घटना को जानने के बाद हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए और तो और सभी के मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर कोई मां अपनी बच्‍ची के साथ ऐसा कैसे कर सकती है। जी हां दरअसल ये मामला ही कुछ एेसा है कि इसे पढ़कर लोगों का हर किसी से भी विश्वास हट जाएगा।

    घर बैठे 30 हजार रुपये प्रतिमाह कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें 



    दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला यूपी के मथुरा जिले का है जहां एक मां ने अपनी ममता को शर्मसार कर दिया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वो कहते हैं कि न की चाहे कुछ भी हो जाएं मां अपने बच्चों की खुशी के लिए अपनी जिंदगी तक कुर्बान कर देती है लेकिन यहां तो इस मां का कुछ अलग ही रूप देखने को मिला जिसे देख दुनिया दंग रह गई। जी हां दरअसल आपको बता दें कि यहां एक कलयुगी मां ने अपनी बच्ची को चौखट पर लटकाकर बेरहमी से पिटाई की।

    घर बैठे 30 हजार रुपये प्रतिमाह कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें 



    जिसके बाद किसी ने इसका वीडियो बना ि‍लया और इस मां की हैवानियत को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया फिर क्‍या था। लोग बेहद ही बुरा भला कहने लगे। वैसे बात तो सच है कि जब ये मां अपनी बच्ची को मार रही थी तो वो रोती रही लेकिन उसके बाद भी मां का कलेजा नहीं पसीजा। जब मां का हाथ नहीं रूका तो आस-पास के लोगों ने आकर बच्ची को चौकट से उतारा। इस सबके बाद बच्ची बेहद घबरा गई है। वो किसी से कुछ बोलने की भी हालत में नहीं है।

    घर बैठे 30 हजार रुपये प्रतिमाह कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें 



    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस घटना के खिलाफ गोवर्धन थाना के गांव मुखराई की है। जहां पांच साल की मासूम को उसकी मां कुसमा ने बड़ी बेरहमी से पिटाई की है। अब आप भी एक बात जरूर सोच रहे होंगे की आखिर इस बच्ची ने ऐसी क्या गलती कर दी थी कि इसकी मां ने इसपर इतनी बेरहमी दिखाई थी तो आपको बता दें कि बच्ची का जुर्म इतना है कि वह अपने घर से बाहर खेलने चली गई थी।

    घर बैठे 30 हजार रुपये प्रतिमाह कमाने के लिए यहाँ क्लिक करें 


    जी हां ये कोई जूर्म तो नहीं है लेकिन उसकी मां के नजर में ये जूर्म था जिसकी सजा उसने बच्‍ची को बेहद ही भयानक तरीके से दी है। फिर क्‍या था जैसे ही बच्‍ची बाहर से खेलकर आई उसकी मां इतनी नाराज हो गई है कि उसने अपनी मासूम बेटी को दरवाजे की चौखट पर लटका दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई की।


    वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आया है, मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Reporter : pawan,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।