​ ​ विश्व कप-1996 में सोहेल के व्यवहार से हैरान थे : यूनिस
Monday, August 10, 2020 | 4:03:03 PM

RTI NEWS » News » Sports


विश्व कप-1996 में सोहेल के व्यवहार से हैरान थे : यूनिस

Saturday, July 11, 2020 12:58:48 PM , Viewed: 31
  • लाहौर, 11 जुलाई । पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने कहा है कि वह 1996 विश्व कप में भारत के खिलाफ खेले गए मैच में आमिर सोहेल का व्यवहार देखकर हैरान रह गए थे।

    भारत ने बेंगलुरू में खेले इस मैच में पाकिस्तान को 39 रनों से हराया था। पाकिस्तान की टीम 288 रनों का पीछा कर रही थी।

    बल्लेबाजी करने के दौरान 14वें ओवर में पाकिस्तान का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 109 रन था। सोहेल ने इसी ओवर में वेंकटेश प्रसाद को कवर पर चौका मारा और फिर उनकी तरफ बल्ला दिखाकर बाउंड्री की तरफ इशारा किया।

    लेकिन अगली ही गेंद पर प्रसाद ने उन्हें क्लीनबोल्ड कर दिया।

    वकार ने 'द ग्रेटेस्ट राइवल्री' पोडकास्ट ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो जिस तरह सोहेल ने व्यवहार किया था उससे हम सभी हैरान थे। वह गेंद को अच्छे से हर जगह मार रहे थे उन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत थी? मुझे लगता है कि वह दबाव में आ गए थे।"

    उन्होंने कहा, "वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे मुझे लगता है कि उन्होंने कम गेंदों में 55 तकरीबन रन बना लिए थे। सईद अनवर भी शानदार बल्लेबाजी क रहे थे। हमने अपना पहला मैच जब खोया तब टीम का स्कोर 10 ओवरों में 85-84 था। हम आगे बढ़ रहे थे, लेकिन तभी हमने अनवर का विकेट खो दिया और फिर सोहेल आउट हो गए। वहां से मैच पलट गया।"

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।