​ ​ वर्कलोड मैनेज करने पर रोच अधिक सफल हो सकते हैं : वाल्श
Monday, August 10, 2020 | 4:39:23 PM

RTI NEWS » News » Sports


वर्कलोड मैनेज करने पर रोच अधिक सफल हो सकते हैं : वाल्श

Tuesday, July 7, 2020 15:31:52 PM , Viewed: 87
  • किंग्सटन, 7 जुलाई । वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कोर्टनी वाल्श का मानना है कि तेज गेंदबाज केमार रोच अगर अपने वर्कलोड को सही से मैनेज करते हैं तो वह आसानी से 300 टेस्ट विकेट ले सकते हैं।

    रोच बुधवार से साउथम्पटन में इंग्लैंड के साथ शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में विंडीज के तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करेंगे।

    वाल्श ने क्रिकइंफो से कहा, " वर्कलोड , कुछ ऐसा है जिस पर वह ध्यान दे सकते हैं। मुझे नहीं लगता है कि वह छोटे प्रारुप में ज्यादा खेले हैं। लेकिन यह एक व्यक्ति के रूप में वह मानकों को निर्धारित करने और उन लक्ष्यों को निर्धारित करनें के लिए हैं जिन्हें वह प्राप्त करना चाहता है।"

    उन्होंने कहा, " अगर वह वर्कलोड का अच्छे से ख्याल रखते हैं तो वह आसानी से 300 विकेट ले सकते हैं। वह लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं।"

    32 वर्षीय रोच ने वेस्टइंडीज के लिए 56 टेस्ट मैचों में अब तक 193 विकेट हासिल किए हैं और वाल्श को उम्मीद है कि रोच इस सीरीज में अपने 200 विकेट के आंकड़े को छू सकते हैं।

    वाल्श ने कहा, " उम्मीद है कि वह पहले टेस्ट मैच में इसे हासिल कर सकते हैं। यह सही होगा क्योंकि तब वह आराम कर सकते हैं और बाकी सीरीज का आनंद ले सकते हैं।"

    - -आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।