​ ​ वालेंसिया ने सेलाडेस को हटाया, वोरो को मिली जिम्मेदारी
Tuesday, July 14, 2020 | 5:41:20 PM

RTI NEWS » News » Sports


वालेंसिया ने सेलाडेस को हटाया, वोरो को मिली जिम्मेदारी

Tuesday, June 30, 2020 13:24:39 PM , Viewed: 30
  • वालेंसिया, 30 जून । स्पेन के फुटबाल क्लब वालेंसिया ने मुख्य कोच अल्बर्ट सेलाडेस को पद से हटा दिया है और उनकी जगह वोरो गोंजालेज को यह जिम्मेदारी सौंपी है।

    क्लब ने एक बयान में कहा, "वालेंसिया ने सेलाडेस को तत्काल प्रभाव से प्राथमिक टीम के मुख्य कोच के पद से हटाने की सूचना दे दी है।"

    उन्होंने कहा, "क्लब उस समय के लिए जिसमें हमने चैम्पियंस लीग के नॉकआउट में कदम रखा और उन मैदानों पर जीत हासिल की जहां पहले कभी नहीं की थी, उनकी मेहनत और समर्पण के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहता है।"

    बयान में आगे कहा गया है कि मंगलवार को सीजन के अंत तक वोरो टीम के नए मुख्य कोच होंगे।

    यह छठी बार होगा जब वह टीम के कोच होंगे। इससे पहले वे अंतरिम रूप में टीम के साथ जुड़े हैं और काफी सफल रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले 2007-08 में टीम को कोचिंग दी थी, वो भी अंतिम पांच मैचों के लिए।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।