​ ​ पीबीएल-5 : चेन्नई की लगातार दूसरी जीत में चमके सुगिर्यातो, लक्ष्य
Thursday, April 2, 2020 | 10:42:03 AM

RTI NEWS » News » Sports


पीबीएल-5 : चेन्नई की लगातार दूसरी जीत में चमके सुगिर्यातो, लक्ष्य

Wednesday, January 22, 2020 21:50:49 PM , Viewed: 75
  • चेन्नई, 22 जनवरी | टॉमी सुगिर्यातो और लक्ष्य सेन ने बुधवार को स्टार स्पोटर्स प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के सीजन पांच में अपने-अपने मैच जीत चेन्नई सुपरस्टार्स को लगातार दूसरी जीत दिला दी है। इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रही मुंबई रॉकेट्स शुरुआती तीनों मैच हार गई। उसके स्टार पारुपल्ली कश्यप भी उसे जीत नहीं दिला सके और सुगिर्यातो के सामने हार गए। सुगिर्यातो का मैच चेन्नई का ट्रम्प मैच था जिसे जीत इस खिलाड़ी ने चेन्नई को दो अंक दिलाए और उसे 4-0 से आगे कर दिया। इस स्कोर के बाद अब मुम्बई की टीम जीत तो नहीं हासिल कर सकती है लेकिन बाकी के मैच जीतकर अपनी लाज जरूर बचा सकती है।

    गौरतलब है कि पीबीएल में ट्रम्प मैच जीतने वाली टीम को दो अंक जबकि जो टीम अपना ट्रम्प मैच हार जाती है तो उसे एक अंक का नुकसान होता है। सुगिर्यातो के मैच से पहले चेन्नई 2-0 से आगे थी।

    ध्रूव कपिला और जेसिका पुघ ने मिश्रित युगल के मैच में चेन्नई का दारोमदार संभाला और उनके खिलाफ थे किम जी जुंग और पिया जेबादियाह बेरनाडेथ थे। चेन्नई को इस मैच में को जीतने में परेशानी नहीं आई और उन्होंने मुंबई की जोड़ी को 15-10, 15-14 से हरा चेन्नई को 1-0 से आगे कर दिया।

    लक्ष्य ने अगला मैच जीत चेन्नई की बढ़त को दोगुना कर दिया। पुरुष एकल वर्ग में उतरे लक्ष्य ने केयुन ली डोंग को 15-12, 15-10 से हरा दिया।

    तीसरा मैच भी पुरुष एकल वर्ग का था। यहां मुंबई ने पारूपल्ली कश्यप और चेन्नई ने टॉमी सुगिर्यातो को उतारा। सुगिर्यातो ने 14-15, 15-10, 15-7

    पहला गेम कश्यप के नाम रहा लेकिन उन्हें इसके लिए पापड़ बलने पड़े। अच्छी शुरुआत करते हुए कश्यप ने ब्रेक तक 8-5 की बढ़त ले ली थी लेकिन इसके बाद सुगिर्यातो ने गजब का खेल दिखाया और स्कोर 9-9 से बराबर कर लिया। यहां से बराबरी का खेल चलता रहा और स्कोर ऐसे ही करते 14-14 तक पहुंचा। कश्यर हालांकि गेम प्वांइट अपने नाम करने में सफल रहे।

    सुगियार्तो ने दूसरे गेम में दमदार वापसी की। वह शुरुआत में पीछे चल रहे थे लेकिन फिर उन्होंने स्कोर 6-6 से बराबर कर लिया। ब्रेक में वह 8-6 की बढ़त के साथ गए। ब्रेक के बाद कश्यप अंकों के अंतर को पाट नहीं पाए और सुगिर्यातो ने मैच को तीसरे गेम में पहुंचा दिया।

    तीसरा गेम पूरी तरह से सुगिर्यातो के नाम रहा जिन्होंने कश्पयप को एकतरफा मात दे चेन्नई की जीत पक्की की। मुम्बई की टीम इसके बाद के दोनों मैच जीत भी जाती है तो भी वह मुकाबला अपने नाम नहीं कर पाएगी।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।