​ ​ एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में 2 बदलाव
Monday, September 16, 2019 | 6:55:16 PM

RTI NEWS » News » Sports


एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में 2 बदलाव

Wednesday, September 11, 2019 19:31:57 PM , Viewed: 33
  • लंदन, 11 सितम्बर | इंग्लैंड ने गुरुवार से यहां द ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले एशेज सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और क्रेग ओवर्टन की जगह हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स और सैम कुरेन को अंतिम एकादश में शामिल किया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को कहा कि कंधे की चोट से जूझने वाले बेन स्टोक्स बतौर बल्लेबाज खेलेंगे।

    वोक्स सीरीज के पहले तीन मैचों में इंग्लिश टीम का हिस्सा थे जबकि 21 वर्षीय कुरेन पहली बार एशेज में खेलने उतरेंगे।

    मेहमान आस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में 2-1 से आगे है और उसकी कोशिश इंग्लिश धरती पर 2001 के बाद से पहली बार सीरीज जीतने पर है।

    पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की अंतिम एकादश : जोए रूट (कप्तान), रोरी बर्न्‍स, जोए डेनले, सैम कुरेन, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।