​ ​ विराट-अश्विन की चुनौती के लिए तैयार हैं होल्डर
Monday, September 16, 2019 | 6:49:30 PM

RTI NEWS » News » Sports


विराट-अश्विन की चुनौती के लिए तैयार हैं होल्डर

Thursday, August 22, 2019 13:33:52 PM , Viewed: 43
  • एंटीगा, 22 अगस्त | भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच यहां गुरुवार को शुरू होगा।

    मैच से पहले होल्डर ने कहा, "टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है। यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। हम पिछले कुछ वर्षो से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं।"

    होल्डर ने कहा, "अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं।"

    उन्होंन कहा, "आईसीसी वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है.. यह टेस्ट प्रारूप को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।