​ ​ भारत विश्व कप जीत की प्रबल दावेदार : लक्ष्मण
Sunday, July 21, 2019 | 10:09:46 PM

RTI NEWS » News » Sports


भारत विश्व कप जीत की प्रबल दावेदार : लक्ष्मण

Monday, April 15, 2019 20:26:30 PM , Viewed: 83
  • नई दिल्ली, 15 अप्रैल | भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। टीम के ऐलान के बाद पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली यह टीम खिताबी जीत की प्रबल दावेदार है।

    लक्ष्मण ने कहा, "भारतीय टीम काफी संतुलित है और खिताबी जीत की प्रबल दावेदार भी है। मैंने भुवनेश्वर कुमार और विजय शंकर को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नेट्स में अभ्यास करते हुए देखा है।"

    पूर्व बल्लेबाज ने कहा, "यह दोनों अच्छी फॉर्म में लग रहे हैं और विश्व कप जैसे मंच पर अच्छा करने के लिए तैयार हैं। मैंने इन्हें टीम की सफलता में बड़ा योगदान निभाते हुए देखा है।"

    वहीं हैदराबाद के तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी संभाल रहे भुवनेश्वर ने कहा, "मैं बेहद खुश हूं। इंग्लैंड की परिस्थतियां मेरी योग्यता को भाती हैं और मैं वहां खेलने के मौके का पूरा फायदा उठाना चाहूंगा। आईपीएल में सनराइजर्स के लिए खेलने से मुझे विश्व कप से पहले सही मैच अभ्यास मिला है। यह मेरा दूसरा विश्व कप है और मैं इस मंच पर अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हूं।"

    विजय शंकर को भी विश्व कप टीम में जगह मिली है। अपने चयन पर शंकर ने कहा, "मैं बेहद खुश हूं। यह सपने के सच होने जैसा है। हमारी हैदराबाद की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो विश्व कप जीत का हिस्सा रहे हैं। मैंने उनसे बात की है कि विश्व कप में खेलना क्या होता है।"

    उन्होंने कहा, "मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। मैंने उनसे सीखा है कि बड़े मंच पर दबाव से कैसे निपटा जाता है।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।