​ ​ प्रो कबड्डी लीग : यूपी ने हरियाणा को 1 अंक से हराया
Saturday, December 15, 2018 | 8:37:21 PM

RTI NEWS » News » Sports


प्रो कबड्डी लीग : यूपी ने हरियाणा को 1 अंक से हराया

Thursday, December 6, 2018 22:16:07 PM , Viewed: 52
  • नई दिल्ली, 6 दिसम्बर | पहले हाफ में तीन अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के इंटर-जोन चैलेंज के रोमांचक मुकाबले में गुरुवार को हरियाणा स्टीलर्स को 30-29 से हरा दिया। यूपी की टीम यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले हाफ में 12-15 से पीछे थी। टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में 17-16 की बढ़त हासिल कर ली। हालांकि मैच समाप्त होने से पांच मिनट पहले तक दोनों टीमें 26-26 से बराबरी पर थी।

    इसके बाद आखिरी मिनट में यूपी की टीम 30-28 से आगे हो गई और फिर उसने 30-29 के स्कोर के साथ मैच समाप्त कर दिया।

    यूपी की 17 मैचों में यह कुल चौथी और लगातार पांचवीं हार के बाद पहली जीत है। टीम के अब 34 अंक हो गए हैं और वह जोन-बी में छठे से चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

    हरियाणा को 18 मैचों में 11वीं हार का सामना करना पड़ा है। टीम 38 अंकों के साथ जोन-ए में पांचवें नंबर पर कायम है।

    विजेता यूपी की ओर से श्रीकांत जाधव और प्रशांत कुमार राय ने आठ-आठ जबकि सचिन कुमार ने छह और नितेश कुमार ने चार अंक जुटाए। टीम ने रेड से 19, टैकल से नौ और ऑलआउट से दो अंक हासिल किए।

    वहीं, हरियाणा के लिए कप्तान मोनू गोयत ने 11 और विकास कंडोला ने सात अंक बटोरे। हरियाणा को रेड से 22, टैकल से पांच और दो अतिरिक्त अंक प्राप्त हुआ।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।