​ ​ मोरिन्हो के कारण युनाइटेड आया : फ्रेड
Thursday, November 22, 2018 | 5:13:14 PM

RTI NEWS » News » Sports


मोरिन्हो के कारण युनाइटेड आया : फ्रेड

Friday, November 9, 2018 23:04:29 PM , Viewed: 37
  •  मैनचेस्टर, 9 नवंबर | ब्राजील मिडफील्डर फ्रेड का कहना है कि 2018-19 सीजन की शुरुआत से पहले मैनचेस्टर सिटी की जगह इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड से जुड़ने के उनके फैसले के पीछे कोच जोसे मोरिन्हो की खास भूमिका थी।

     गोल डॉट कॉम के अनुसार, युनाइटेड ने फ्रेड को इस समर ट्रांसफर विंडो के दौरान 5.2 करोड़ पाउंड में अपनी टीम में शामिल किया था। वह रविवार को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले अहम डर्बी मुकाबले में हिस्सा लेंगे।

    फ्रेड ने कहा, "यह सच है कि सिटी से मुझे एक ऑफर मिला था। इस बारे में मैंने सिटी के लिए खेलने वाले अपने ब्राजील के साथी खिलाड़ियों से बात की थी। वे लोग मुझे सिटी में शामिल हाने के लिए तैयार करने की कोशिश कर रहे थे पर अंत में ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद गर्मी का ब्रेक आया और जैसा कि मैंने पहले कहा था कि मुझे कई सारे प्रस्ताव मिले जिसमें युनाइटेड का भी शामिल था। मैंने तुरंत ही फैसला किया कि यहां जाना मेरे लिए सही है।"

    उन्होंने मोरिन्हो पर कहा, "वह शीर्ष स्तर के पेशेवर व्यक्ति हैं और हर खिलाड़ी उनके जैसे विजेता के साथ काम करना पसंद करता है। मैं उनसे चीजों को सीख रहा हूं। वह थोड़े सख्त हो सकते हैं पर यह उनके काम का हिस्सा है।"

    फ्रेड ने कहा, "हालांकि, मोरिन्हो मैदान के बाद दोस्ताना और हंसमुख मिजाज के आदमी हैं। वह ड्रेसिंग रूम में हमारे साथ हंसी-मजाक करते हैं। मैनचेस्टर युनाइटेड में आने के मेरे फैसले में वह एक अहम कड़ी थे। अपने फुटबॉल में उनकी दिलचस्पी के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।"

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।