​ ​ विराट कोहली के जवाब से उनके बारे में राय न बनाएं : अनुभव सिन्हा
Thursday, November 22, 2018 | 5:13:18 PM

RTI NEWS » News » Sports


विराट कोहली के जवाब से उनके बारे में राय न बनाएं : अनुभव सिन्हा

Friday, November 9, 2018 19:46:30 PM , Viewed: 24
  •  मुंबई, 9 नवंबर | एक क्रिकेट प्रशंसक के लिए 'भारत छोड़ने' की टिप्पणी के कारण विवादों में घिरे क्रिकेटर विराट कोहली के समर्थन में फिल्मकार अनुभव सिन्हा उतरे हैं।

      अनुभव ने लोगों से कहा कि इस टिप्पणी के कारण कोहली की छवि का आंकलन न करें, उनके बारे में कोई फैसला न करें।

    'मुल्क' के निर्देशक ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में कहा, "दोस्तों, कोई बात नहीं। कोहली युवा हैं। उत्तेजित हो जाते हैं। हां, सही है कि उस प्रशंसक के सवाल का जवाब इससे अच्छे तरीके से दिया जा सकता था, लेकिन इस टिप्पणी को लेकर उनके बारे में राय न बनाएं। वैसे भी, आजकल किसी भी मामले में लोगों को दूसरे देश भेजने का प्रचलन चला हुआ है।"

    कोहली ने सोमवार को अपने 30वें जन्मदिन पर 'विराट कोहली ऑफिशियल एप' को लांच किया था। इस दौरान एक प्रशंसक ने उनसे कहा था कि उसे कोहली की टीम के खेल के बजाए इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों का खेल देखने में अधिक आनंद आता है।

    इसकी प्रतिक्रिया में कोहली ने उस प्रशंसक को एक वीडियो के जरिए देश छोड़कर जाने की बात कही थी, जिसने विवाद का रूप ले लिया।

    अपनी इस टिप्पणी के कारण आलोचना के घेरे में आए कोहली ने मुद्दे की गरमी को कम करने की कोशिश की और कहा कि उनकी बात को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वह हर किसी की पसंद की आजादी के पक्षधर हैं।

    अपने ट्वीट के जरिए कोहली ने कहा, "मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं हैं। मैं ट्रोल होने के साथ रहूंगा। मैंने तो यह कहा था टिप्पणी में 'इन भारतीयों' का उल्लेख कैसे किया गया था, बस। मैं पसंद की आजादी के चुनाव का पक्षधर हूं। इस चीज को अधिक गंभीरता से न लें और त्यौहार के सीजन का आनंद लें। सभी को प्यार।"

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।