​ ​ मलिंगा पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप
Thursday, October 18, 2018 | 5:18:25 AM

RTI NEWS » News » Sports


मलिंगा पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप

Thursday, October 11, 2018 21:59:32 PM , Viewed: 23
  • नई दिल्ली, 11 अक्टूबर | इस समय पूरी दुनिया में जारी मीटू मुहिम का साया क्रिकेट जगत तक भी पहुंच गया है। भारतीय गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने गुरुवार को श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक महिला के साथ मुंबई के एक होटल में यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। श्रीपदा ने ट्वीटर पर अपनी जानकार महिला के साथ हुए हादसे को साझा किया।

    श्रीपदा की दोस्त के साथ जो घटना हुई उसे श्रीपदा ने कुछ इस तरह लिखा, "मैं (श्रीपदा की दोस्त) सामने नहीं आना चाहती थी। कुछ साल पहले मैं अपनी दोस्त के साथ मुंबई गई थी। एक दिन होटल में मेरी दोस्त कहीं दिखाई नहीं दे रही थी जब मैं उसे हर जगह ढूंढ़ रही थी। उस समय आईपीएल चल रहा था और अपनी दोस्त को खोजने के दौरान होटल में मेरा सामना मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी श्रीलंका के लसिथ मलिंगा से हुआ जिन्होंने मुझसे कहा कि मेरी दोस्त उनके कमरे में है।"

    उनकी पोस्ट के मुतबिक, "मैं अंदर गई लेकिन मेरी दोस्त वहां नहीं थी। इसके बाद मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर धकेल दिया और मेरे चेहरे की तरफ बढ़ने लगे। मैं उनसे मुकाबला नहीं कर सकी। मैंने अपनी आंख और मुंह बंद किए लेकिन उन्होंने मेरे चेहरे का इस्तेमाल किया। तभी होटल स्टाफ ने बार को दोबारा भरने के लिए दरवाजा खटखटाया, जिसे खोलने वह गए। मैं तुरंत वॉशरूम में गई, अपना चेहरा धोया और जब तक होटल स्टाफ कमरे से जाता मैं वहां से चली गई। मैं शर्म महसूस कर रही थी। मैं जानती थी कि लोग कहेंगे कि तुम जानबूझ के उसके कमरे में गईं, वह मशहूर हैं, आप शायद यह चाहती थीं और इससे भी बुरा आपके साथ होना चाहिए।"

    श्रीपदा ने हालांकि अपनी उस दोस्त का नाम साझा नहीं किया जिसके साथ हुई इस घटना को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

    इससे पहले, बुधवार को भारतीय फ्लाइट अटैंडेंट ने श्रीलंका को विश्व कप दिलाने वाले कप्तान अर्जुन राणातुंगा पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।