​ ​ मोनाको ने कोच जार्दिम को पद से हटाया
Monday, December 17, 2018 | 4:46:15 PM

RTI NEWS » News » Sports


मोनाको ने कोच जार्दिम को पद से हटाया

Thursday, October 11, 2018 21:55:08 PM , Viewed: 71
  • मोनाको, 11 अक्टूबर | फ्रेंच क्लब मोनाको एफसी ने इस सीजन लीग में जारी खराब प्रदर्शन के कारण टीम के मुख्य कोच लेयोनाडरे जार्दिम को उनके पद से हटा दिया है। बीबीसी के अनुसार, मोनाको नौ मैचों के बाद छह अंकों के साथ तालिका में 18वें पायदान पर काबिज है और कयास लगाए जा रहे हैं कि फ्रांस की राष्ट्रीय टीम के साथ फीफा विश्व कप का खिताब जीत चुके स्टार फारवर्ड थिएरी हेनरी क्लब के नए कोच हो सकते हैं।

    41 वर्षीय हेनरी ने मोनाको के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी और 1997 में टीम को फ्रेंच लीग का खिताब दिलाया था।

    जार्दिम को 2014 में क्लब का कोच बनाया गया था और उन्होंने 2017 में 17 साल बाद टीम को लीग के खिताब तक पहुंचाया था। उनके मार्गदर्शन में क्लब ने 2016-17 यूरोपीय चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल तक का सफर भी तय किया।

    पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे युवा खिलड़ी कीलियन एम्बाप्पे का विकास भी जार्दिम के मार्गदर्शन में ही हुआ।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।