​ ​ सोनी पिक्चर्स और टी-10 लीग के बीच तीन साल का करार
Thursday, October 18, 2018 | 5:19:36 AM

RTI NEWS » News » Sports


सोनी पिक्चर्स और टी-10 लीग के बीच तीन साल का करार

Thursday, October 11, 2018 21:35:33 PM , Viewed: 25
  • मुंबई, 11 अक्टूबर | टी-10 लीग ने गुरुवार को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के साथ तीन साल के करार का ऐलान किया। एक बयान के मुताबिक, यह करार भारतीय उप-महाद्वीप, मध्य पूर्व-उत्तरी अफ्रीका में लीग के मैचों के प्रसारण के लिए हुआ है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से मान्यता प्राप्त यह लीग भारत में सोनी ईएसपीएन और सोनी ईएसपीएन एचडी चैनल पर प्रसारित की जाएगी।

    वहीं पाकिस्तान में टेन स्पोटर्स, मध्य पूर्व-उत्तरी अफ्रीका में टेन क्रिकेट के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर प्रसारित की जाएगी।

    टी-20 लीग के चेयरमैन शाजी उल मुल्क ने एक बयान में कहा, "सोन पिक्चर्स नेटवर्क के साथ तीन साल का करार कर हम काफी खुश हैं। इससे हमें लीग को अन्य क्षेत्रों में फैलाने में मदद मिलेगी। साथ ही साल दर साल इसके विकास में भी यह करार मददगार होगा।"

    सोनी पिक्चर्स के स्पोटर्स बिजनेस, विभाग के मुख्य रेवेन्यू औ डिस्ट्रीब्यूशन हेड राजेश कौल ने कहा, "हम भारत में प्रशंसकों को अतुल्नीय अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। टी-10 लीग ने अपने तेज प्रारुप से वैसे ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इसके दूसरे संस्करण में कई बड़े नाम हिस्सा ले रहे हैं जिससे पूरे विश्व के लोग उन्हें देखना चाहेंगे।"

    इस लीग में अफगानिस्तान के राशिद खान, पाकिस्तान के शाहीद अफरीदी, शोएब मलिक, इंग्लैंड के इयोन मोर्गन, न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैक्कलम, वेस्टइंडीज के सुनील नरेन, डैरेन सैमी, आस्ट्रेलिया के शेन वाटसन जैसे खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।