​ ​ बलवंत सिंह बड़े भाई समान : मनवीर सिंह
Wednesday, September 19, 2018 | 12:01:50 AM

RTI NEWS » News » Sports


बलवंत सिंह बड़े भाई समान : मनवीर सिंह

Friday, September 14, 2018 21:55:13 PM , Viewed: 35
  • ढाका, 14 सितम्बर | सैफ कप में दमदार प्रदर्शन कर रहे भारतीय फुटबाल टीम के स्ट्राइकर मनवीर सिंह ने कहा कि अनुभवी खिलाड़ी बलवंत सिंह के सुझावों ने उनके खेल को बेहतर करने में मदद की है। मनवीर ने कहा कि स्ट्राइकर बलवंत सिंह हमेशा मुश्किल परिस्थितियों में उनके साथ खड़े रहे हैं।

    अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मनवीर के हवाले से बताया, बल्लू पाजी हमेशा एक फोन कॉल की दूरी पर रहते हैं। 2013 में जब मैंने जीसीटी अकादमी के लिए खेलना शुरू किया, तब उन्होंने मेरे बारे में जाना। मोहम्मडन स्पोर्टिग में शामिल होने के बाद, मैं उनसे पहली बार मिला। वह हमेशा मुझे खेल के तकनीकी पक्ष के बारे में बताते हैं। मेरे पास उनका शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं। वह फुटबाल जगत में मेरे बड़े भैया हैं।

    मनवीर ने पाकिस्तान के खिलाफ हुए सेमीफाइनल में दो महत्वपूर्ण गोल दागे थे। मौजूदा चैम्पियन भारत शनिवार को फाइनल मुकाबले में मालदीव का सामना करेगा।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।