​ ​ इन राशियों को मिलने वाली है खुशियाँ ही खुशियाँ, बदलेगा भाग्य
Thursday, November 22, 2018 | 5:12:15 PM

RTI NEWS » News » Popular News


इन राशियों को मिलने वाली है खुशियाँ ही खुशियाँ, बदलेगा भाग्य

Monday, August 20, 2018 18:32:51 PM , Viewed: 214
  • मेष
    ऑफिस में कोई जिम्मेदारी वाला काम है आप को मिल सकता है। परिवार के साथ समय बीत सकता है। संतान से सहयोग मिलेगा। अपने कामों को अच्छी तरह से आप निभा सकते हैं। प्रेमी के साथ चल रहे मामले सभी निपट सकते हैं। जीवनसाथी से सहयोग और खुशी मिल सकता है। प्रेमियों के लिए यह समय ठीक-ठाक रहेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। यात्रा के योग भी बने रहेंगे। प्रोफेशनल के लिए यह समय मिलाजुला रहेगा। धन लाभ के योग भी बने रहेंगे। आप अपने जीवनसाथी पर बहुत खर्चे कर सकते हैं। उनकी खुशी में ही आप अपनी खुशी समझ सकते हैं।

    वृश्चिक
    आप अपने मन पर काबू रखें। मन की स्थिति बहुत ही तनावपूर्ण रहने से आपके निर्णय गलत साबित हो सकते हैं, इसलिए अपने मन को शांति रखिए, कोई भी कदम उठाने से पहले उसके बारे में जरूर जांच पड़ताल करिए और उसके बारे में जरूर सोचिए, तभी निर्णय लें। कोई भी वाद विवाद हो उसे ना बढ़ाई। वरना आप ही मुश्किलों में पड़ सकते हैं। पैसों के मामले में आप उलझे हुए रहेंगे, लेकिन आपको कोई भी चिंता ना करिए, क्योंकि यह सब समय के अनुसार बदलता रहेगा और पैसों के मामले में आपको कोई भी परेशानियां नहीं आएगी। आप अपनी तरफ से जितना होगा उतना मेहनत करिए, सफलता जरूर मिलेगी।

    तुला
    आपके मन में लगातार उथल पुथल हो सकती है। किसी नए काम को लेकर आपके मन में उत्साह रह सकता है। लव लाइफ से जुड़े कुछ खास फैसले आपको लेने पड़ सकते हैं। बिजनेस से जुड़ी नई योजनाएं बन सकती है और ऑफिस में नये प्लान से आपकी उन्नति होगी। निवेश का कोई बहुत बड़ा मौका आपको मिल सकता है। किसी भी बड़े बदलाव के लिए अपने मन पर भरोसा रखें। सामाजिक मामले में आप ज्यादातर सक्रिय रहे। कुछ बड़े फैसले आपको लेने पड़ सकते हैं जिसका जिम्मा आपके ऊपर रहेगा।

    दोस्तों अगर आप भी माँ लक्ष्मी की सच्चे दिल से प्रार्थना करते हैं तो कमेंट बॉक्स में " जय माँ लक्ष्मी " ज़रूर लिखे| जिससे माँ लक्ष्मी आपकी सभी मनोकामना पूरी कर सके|

Reporter : pawan,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।