​ ​ दुर्गाष्टमी पर होगा महासंयोग, अब इन 5 राशियों पर करेंगी मातारानी कृपा, जिससे होंगे मालामाल
Thursday, November 22, 2018 | 5:13:01 PM

RTI NEWS » News » Popular News


दुर्गाष्टमी पर होगा महासंयोग, अब इन 5 राशियों पर करेंगी मातारानी कृपा, जिससे होंगे मालामाल

Wednesday, October 17, 2018 10:14:09 AM , Viewed: 104
  • आज के इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, उन पांच भाग्यशाली राशियों के बारे में जिनको दुर्गाष्टमी को बन रहे महासंयोग से लाभ होगा। इस महासंयोग के बनने से ये 5 राशि वाले लोग भाग्यशाली रहेंगे। इन 5 राशि वाले लोगों पर मां दुर्गा की असीम कृपा बरसेगी। दुर्गाष्टमी से आपका भाग्य बदल जायेगा। आपको हर ओर सफलता एवं खुशियॉं मिलेंगी। मां दुर्गा आप पर मेहरबान हो चुकी है।

    मेष राशि

    नया व्यापार शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है। आपकी तनख्वाह में वृद्धि हो सकती है।

    तुला राशि

    व्यापारी वर्ग के लोगों को नया कार्य करना शुभ रहेगा। सामाजिक कार्य में योगदान देने से आपका मान-सम्मान काफी बढ़ जाएगा। किस्मत में आपकी बहुत सारा प्यार और खुशियां लिखी हुई हैं।

    कन्या राशि

    जीवन साथी मिलने के योग बन रहे हैं। इनका व्यापार दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की से आगे बढ़ेगा। शिक्षकों के लिए आने वाला समय शुभ रहेगा।

    सिंह राशि

    आप दिन दुगनी रात चौगुनी गति से तरक्की करते जाएंगे और जीवन में खुशियां हासिल करेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सरकारी नौकरी मिल सकती है।

    धनु राशि

    आपके कार्यों को सराहना मिलेगी और घरेलू उपयोग की वस्तुओं में वृद्धि होगी। यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

    भक्तों यदि आप मां लक्ष्मी की सच्चे भक्त हैं और उनकी कृपा प्राप्त करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जय मां लक्ष्मी अवश्य लिखें।

Reporter : pawan,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।