​ ​ उप्र : मंत्री ने 2 कार्यकर्ताओं को थाने से रिहा कराया
Monday, February 17, 2020 | 4:52:17 AM

RTI NEWS » News » Politics


उप्र : मंत्री ने 2 कार्यकर्ताओं को थाने से रिहा कराया

Wednesday, January 22, 2020 21:55:21 PM , Viewed: 64
  • आगरा, 22 जनवरी | उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। वह आगरा सदर पुलिस थाने में गए और हिरासत में लिए गए अपने दो समर्थकों को रिहा करा लिया। यह घटना मंगलवार को हुई। जब पुलिस ने राम शरण व उसके बेटे अंकुर को हिरासत में ले लिया। अंकुर गौशाला का चलाता है। दोनों का नगर निगम के अधिकारियों से विवाद हो गया। इस पर पुलिस को बुला लिया गया।

    मंत्री को जब घटना की जानकारी मिली तो वह खुद थाने पहुंच गए और वहां एक घंटे तक रुके रहे। उन्होंने अपने समर्थकों को रिहा करा लिया।

    राम शरण भाजपा का कार्यकर्ता है। मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि राम शरण के जुर्माना भरने के बावजूद पुलिस ने उसे पीटा और हवालात में रखा।

    मंत्री ने कहा, "मैं वहां गया, क्योंकि एक पक्ष को पुलिस द्वारा यातनाएं दी जा रही थीं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोषी पुलिसकर्मियों को दंडित किया जाएगा। मुझे प्रोटोकॉल तोड़कर थाने जाना पड़ा।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।