​ ​ कट्टरवादी लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर उन्हें आतंकी बनाते हैं : वेदांती
Monday, October 21, 2019 | 9:41:33 AM

RTI NEWS » News » Politics


कट्टरवादी लोग ज्यादा बच्चे पैदा कर उन्हें आतंकी बनाते हैं : वेदांती

Wednesday, October 9, 2019 20:31:02 PM , Viewed: 73
  • इटावा, 9 अक्टूबर | रामजन्मभूमि न्यास के सदस्य व पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने बुधवार को यहां कहा कि एक वर्ग विशेष के कारण देश की जनसंख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि इस देश के अन्दर कुछ ऐसे कट्टरवादी इस्लामिक लोग हैं, जो चार शादियां करके ज्यादा बच्चे पैदा कर के उन्हें आतंकी बनाते हैं।

    वेदांती ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, "कुछ लोग पहले चार-चार शादियां करते हैं, ज्यादा बच्चे पैदा कर जनसंख्या बढ़ाते हैं और उसके बाद तीन तलाक देकर औरतों का शोषण करते हैं। बाद में उनके बच्चे आतंकी बन जाते हैं।"

    अयोध्या के पास आंबेडकरनगर के मुस्लिम बहुल टांडा कस्बे का जिक्र करते हुए वेदांती ने कहा कि यहां एक मुस्लिम व्यक्ति ने 40 शादियां की और सबसे ज्यादा बच्चे पैदा किए।

    वेदांती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर गंभीर हैं और देश में यह कानून जल्द से जल्द लागू होना चाहिए।

    उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना भगवान राम से की। उन्होंने कहा, "दोनों लोगों ने जम्मू-कश्मीर पर उसी तरह विजय प्राप्त की है, जिस तरह त्रेता युग मे भगवान राम ने लंका पर विजय प्राप्त की थी। 70 सालों से कश्मीर में कुछ कांग्रेस नेताओं की वजह से आतंकवाद फलता-फूलता रहा है।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।