​ ​ कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के तरीके पर आपिंत्त : दिग्विजय
Saturday, December 7, 2019 | 6:03:18 AM

RTI NEWS » News » Politics


कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के तरीके पर आपिंत्त : दिग्विजय

Wednesday, August 14, 2019 00:02:34 AM , Viewed: 119
  •  भोपाल, 13 अगस्त | मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए अपनाए गए तरीके पर आपत्ति दर्ज कराई है।

      सिंह ने यहां प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में कहा, "जम्मू-कश्मीर में जिस तरह से धारा 370 को हटाया गया है, हमें आपत्ति धारा 370 कानून को समाप्त करने पर उतनी नहीं है, जितना कि जिस प्रकार से लाया गया, उसको लेकर आपत्ति है।"

    सिंह ने कहा, "कश्मीर में अनुच्छेद 370 करने का फैसला लेकर इन्होंने अपनी शान बघारी है। कश्मीर के साथ जो निर्णय लिया है, वह कश्मीर के लोगों को विश्वास में लिए बगैर, यह अच्छा नहीं किया। इससे वहां संकट बढ़ेगा। यह मत भूलिए कि कश्मीर के एक तरफ चीन है, एक तरफ पाकिस्तान है और पास में अफगानिस्तान है। कहां आपने देश को मुसीबत में डाल दिया है।"

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।