​ ​ बरखा के ट्वीट के बाद तिरंगा टीवी के स्टाफ से मिले सिब्बल
Thursday, August 22, 2019 | 3:54:26 PM

RTI NEWS » News » Politics


बरखा के ट्वीट के बाद तिरंगा टीवी के स्टाफ से मिले सिब्बल

Monday, July 15, 2019 23:27:42 PM , Viewed: 68
  •  नई दिल्ली, 15 जुलाई | पत्रकार बरखा दत्त के ट्वीट के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने एचटीएन तिरंगा टीवी चैनल के 200 कर्मचारियों के लंबित वेतन के मसले को सुलझाने के लिए सोमवार को चैनल के विभागीय प्रमुखों से अपने आवास पर मुलाकात की।

      बरखा दत्त ने ट्विटर पर सिब्बल और उनकी पत्नी पर तीखा हमला करना शुरू कर दिया था।

    सिब्बल और चैनल के विभागीय प्रमुख के बीच हुई इस बैठक के नतीजों के बारे में हालांकि कुछ खुलासा नहीं किया गया, लेकिन सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि बैठक में चैनल में वर्तमान में चल रही भारी छंटनी के मद्देनजर पत्रकारों की लंबित मांगों पर विचार-विमर्श किया गया।

    नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर कर्मचारियों ने आईएएनएस को बताया कि 40-50 कर्मियों को पहले ही एक महीने के अतिरिक्त वेतन के साथ चैनल छोड़ने को कहा गया है।

    कर्मचारियों ने बताया, "हालांकि जो अभी तक कार्यरत हैं उनके संबंध में हमारी मांग है कि चैनल पूरी तरह बंद होने की सूरत में उन्हें छह महीने का वेतन दिया जाए। चैनल में लाइव रिकॉर्डिग बंद कर दी गई है। वर्तमान में सिर्फ एक से दो बुलेटिन चलती है।"

    अधिकांश कर्मचारी नौकरी की तलाश में हैं।

    इस मामले में सिब्बल या उनकी पत्नी की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

    इससे पहले चैनल की सीनियर एग्जिक्यूटिव दत्त ने ट्विटर पर सिब्बल और उनकी पत्नी पर उनकी कंपनी एचटीएन तिरंगा टीवी चैनल के 200 कर्मचारियों को वेतन नहीं देने का आरोप लगाया।

    बरखा दत्त ने कमर्चारियों का पक्ष लेने के लिए उन्हें मानहानि की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

    मूल रूप से हार्वेस्ट टीवी नेटवर्क के नाम से जाने जाने वाला एचटीएन टीवी चैनल इसी साल 26 जनवरी को लाइव हुआ था। बाद में इसका नाम बदलकर एचटीएन तिरंगा टीवी कर दिया गया।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।