​ ​ कोयंबटूर में 7 ठिकानों पर एनआईए के छापे (लीड-1)
Thursday, June 20, 2019 | 11:48:13 PM

RTI NEWS » News » Politics


कोयंबटूर में 7 ठिकानों पर एनआईए के छापे (लीड-1)

Wednesday, June 12, 2019 17:29:10 PM , Viewed: 34
  •  चेन्नई/नई दिल्ली, 12 जून | राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को कोयंबटूर में सात जगहों पर छापे मारे, जिसमें श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए विस्फोटों के मास्टरमाइंड के सोशल मीडिया फ्रेंड का घर भी शामिल है।

     नए इस्लामिक स्टेट मॉड्यूल मामले की एनआईए जांच के सिलसिले में छापे मारे गए।

    नई दिल्ली के एक एनआईए अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि एजेंसी ने आईएस के नए मॉड्यूल के संबंध में 10-12 दिन पहले एक मामला दर्ज किया था।

    यह पूछे जाने पर कि क्या छापेमरी श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए विस्फोटों से संबंधित है, तो अधिकारी ने कहा, "फिलहाल मोहम्मद अजहरुद्दीन के घर पर छापे मारे जा रहे हैं, जो श्रीलंका विस्फोटों के मास्टरमाइंड का फेसबुक फ्रेंड रहा है।"

    हालांकि, अधिकारी ने यह बताने से इनकार कर दिया कि अजहरुद्दीन के तार श्रीलंका विस्फोटों के अन्य हमलावरों के साथ जुड़े हैं या नहीं।

    21 अप्रैल को श्रीलंका में हुए सिलसिलेवार विस्फोटों में 250 से ज्यादा लोग मारे गए थे। आतंकवादी संगठन आईएस ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।