​ ​ शाह पर हमले को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल उपराष्ट्रपति से मिला
Thursday, August 22, 2019 | 3:56:36 PM

RTI NEWS » News » Politics


शाह पर हमले को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल उपराष्ट्रपति से मिला

Wednesday, May 15, 2019 23:38:53 PM , Viewed: 86
  •  नई दिल्ली, 15 मई | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात की और उनसे मांग की कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर मंगलवार को उनके रोडशो के दौरान कोलकाता में किए गए हमले के लिए की गई कारवाई पर पश्चिम बंगाल सरकार से एक रिपोर्ट मांगी जाए।

     केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, मुख्तार अब्बास नकवी, विजय गोयल और राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा ने नायडू को एक ज्ञापन सौंपा। नायडू राज्यसभा के सभापति भी हैं।

    जावड़ेकर ने बाद में संवाददाताओं से कहा, "अमित शाह के रोडशो के दौरान कल घटी घटना बहुत गंभीर है। उनपर हमला किया गया, लेकिन सीआरपीएफ की उपस्थिति के कारण वह बच गए। राज्यसभा सदस्यों की हिफाजत सदन और सभापति की जिम्मेदारी है।"

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।