​ ​ भाजपा सरकार की गलत नीतियों से किसान कर्ज में डूबता जा रहा : प्रियंका
Thursday, August 22, 2019 | 3:55:29 PM

RTI NEWS » News » Politics


भाजपा सरकार की गलत नीतियों से किसान कर्ज में डूबता जा रहा : प्रियंका

Wednesday, April 24, 2019 22:55:45 PM , Viewed: 83
  •  राठ/महोबा, 24 अप्रैल | कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी ने बुधवार को केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों पर जोरदार हमला बोला और कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों से किसान कर्ज में डूबता जा रहा है।

     प्रियंका ने बुंदेलखंड के राठ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "वास्तविकता तो यह है कि भाजपा सरकार का किसानों, गरीबों से कोई नाता नहीं है। यह सरकार उद्योगपतियों की सरकार है। इनकी गलत नीतियों से किसान परेशान है और कर्ज में डूब रहा है।"

    इससे पहले प्रियंका ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के महोबा में करीब दो किलोमीटर लंबा रोड शो करके जनता से संवाद किया। कार से उतरकर पैदल चलने के साथ हाथ मिलाते हुए लोगों का उन्होंने अभिवादन स्वीकार किया। रोडवेज बस स्टैंड के पास गुरुद्वारा में उन्होंने मत्था टेका।

    सुरक्षा घेरा तोड़कर प्रियंका ने जनता से संवाद किया। पटेरिया हाउस के सामने समर्थकों ने उनपर फूलों की बारिश की। इस दौरान पुलिस प्रशासन और एसपीजी को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जनता से बातचीत करते हुए प्रियंका आगे बढ़ती गईं।

    उदल चौक पर पहुंचकर रोड शो का समापन हुआ। इसके बाद प्रियंका पुलिस लाइन हेलीपैड के लिए रवाना हो गईं।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।